वरिष्ठ संवाददाता, अलीगढ़ : मैनपुरी जिले में कुरावली के पास गांव गंगा जमुनी खरा में शुक्रवार की देर रात वैगनआर और रोडवेज बस की जबरदस्त भिड़ंत में मशहूर कवि प्रेम किशोर पटाखा की भतीजी समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दो अन्य घायल हैं।

मैनपुरी के मोहल्ला सरायउज्ञान (करहल रोड) निवासी दवा कारोबारी प्रदीप जैन की ससुराल अलीगढ़ के सराय हकीम क्षेत्र की लक्ष्मीपुरी में है। प्रदीप अलीगढ़ के फफाला स्थित थोक बाजार से दवा की खरीदारी करने के साथ ससुराल में भी जब-तब आते रहते थे। शुक्रवार को भी वे अपनी वैगनआर कार (यूपी 84 एफ 0171) से दवा खरीदने के बहाने ससुराल पहुंचे और बताया कि शनिवार को उनके बेटे का जन्मदिन है। मैनपुरी जाते समय जन्मोत्सव मनाने के बहाने अपने साले निक्कू की सात वर्षीय बेटी जिया, पड़ोस में रहने वाली उसकी सहेली काजल (12) पुत्री मनोज अग्रवाल और प्रेम किशोर पटाखा की भतीजी काजल (14) पुत्री अशोक कुमार को भी अपने साथ मैनपुरी लेते गए।

मैनपुरी प्रतिनिधि के मुताबिक शुक्रवार की देर रात जव वे लोग मैनपुरी जिले के गांव गंगा जमुनी खरा के पास पहुंचे ही थे कि कुरावली से दिल्ली जा रही इटावा डिपो की बस की चपेट में इनकी कार आ गई। इस हादसे में प्रदीप जैन पुत्र विपिन जैन के अलावा काजल पुत्री अशोक कुमार और दूसरी काजल पुत्री मनोज अग्रवाल की मौत हो गई। जिया और एक अन्य व्यक्ति घायल है। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

लक्ष्मीपुरी (सरायहकीम) के दामाद और दो बेटियों की मौत की खबर मिलते ही मोहल्ले में मातम शुरू हो गया। मोहल्ले के सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। यहां से बच्चियों के परिजन और प्रदीप जैन के तमाम रिश्तेदार मैनपुरी रवाना हो गए थे।

------------

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर