कार्यालय संवाददाता, अलीगढ़ : दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित ने यहां एक जनसभा में यूपी की सीएम मायावती पर तीखा हमला बोला। कहा कि यूपी में केन्द्र के पैसे से मूर्ति और पार्क बनाए जा रहे हैं। 'मैडम' को विकास की चिंता नहीं हैं। वे सिर्फ पैसों की भूखी हैं। इस प्रदेश का विकास सिर्फ कांग्रेस-रालोद गंठबंधन के सत्ता में आने पर ही संभव होगा।

शीला दीक्षित सोमवार को अलीगढ़ में कांग्रेस के कोल सीट के प्रत्याशी विवेक बंसल व शहर सीट के योगेश दीक्षित के पक्ष में डीएवी इंटर कालेज में सभा को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि मैं बंसल के किए विकास कार्यो की गूंज दिल्ली तक है, सब इनकी तारीफ करते हैं। आप इन्हें जिताकर भेजिए। और विकास कराएंगे। शहर सीट से प्रत्याशी योगेश दीक्षित के सिर पर हाथ रख आशीर्वाद देते हुए जनता से उन्हें जिताने की अपील की। कहा कि माया सरकार के बारे में तो आप जानते ही हैं, पहले मंत्रियों से भ्रष्टाचार कराया, बाद में उन्हें निकाल दिया। सबसे बड़े 'भ्रष्ट' बाबू सिंह कुशवाहा को भाजपा ने अपनाया। अलीगढ़ के ताला, एएमयू व यहां की मिली-जुली संस्कृति की भी तारीफ की। दिल्ली सरकार के विकास कार्यो का गुणगान किया। अंत में अनुरोध किया कि 28 फरवरी को वोट डालने जरूर जाएं।

ये थे मौजूद : सभा में एमएलए मंगतराम, सीपी गौतम, रूही जुबैरी, शिवराज सिंह, राकेश देशराजन, जियाउद्दीन राही, अखिलेश शर्मा, नितिन गर्ग, ठा. श्यौराज सिंह, हरीओम शर्मा आदि मौजूद थे।

ज्ञापन सौंपा : युवक कांग्रेस नेता नीरज पंडित के नेतृत्व में कुछ कार्यकर्ताओं ने शीला दीक्षित को ज्ञापन सौंपकर प्रत्याशियों के लिए युवाओं की भूमिका से अवगत कराया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर