Move to Jagran APP

मुनीम की जेब से 1.71 लाख रुपये उड़ाए

जिले में चोरी की वारदातें थम नहीं पा रही। आए दिन कहीं न कहीं बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। आज फिर एक वारदात हुई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Apr 2018 12:34 PM (IST)Updated: Fri, 27 Apr 2018 12:34 PM (IST)
मुनीम की जेब से 1.71 लाख रुपये उड़ाए
मुनीम की जेब से 1.71 लाख रुपये उड़ाए

अलीगढ़ : जिले में चोरी की वारदातें थम नहीं पा रही। आए दिन कहीं न कहीं बदमाश वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस कुछ खास नहीं कर पा रही। शुक्रवार को भी बदमाश वारदात करने में सफल रहे। थाना गाधीपार्क के रोडवेज बस स्टैंड पर जेबकतरा गिरोह के किसी सदस्य ने धनीपुर मंडी के एक आढ़तिया के मुनीम की जेब से 1.71 लाख रुपये पार कर दिए। मुनीम को जेब कटने का जब एहसास हुआ तो उसने आरोपित का हाथ पकड़ लिया, लेकिन शातिर भीड़ का फायदा उठाते हुए भाग जाने में सफल रहा।

loksabha election banner

क्वार्सी क्षेत्र के सूर्य सरोबर निवासी रविशकर शर्मा धनीपुर अनाज मंडी में आढ़त की दुकान पर मुनीम का काम करते हैं। शुक्रवार की सुबह वह जेब में रुपए रखकर हाथरस जा रहे थे। गाधीपार्क बस स्टैंड पर पहुंचकर हाथरस जाने वाली बस का इंतजार करने लगे। जैसे ही वह बस में चढ़े तभी एक शातिर ने भीड़ का फायदा उठाते हुए उनकी जेब मे रखे 1.71 लाख रुपये पार कर दिए। रविशकर को जेब कट जाने का अहसास हुआ तो उन्होंने शातिर का हाथ पकड़ लिया, लेकिन वह हाथ छुड़ाकर बस से कूदकर भाग गया। शोर मचाने पर कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन वह हाथ नहीं आया। वारदात की सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़ित से पूछताछ की और थाने ले गई। इंस्पेक्टर गाधीपार्क रविंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मामले में अभी पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। क्षेत्र में बदमाश की तलाश भी की जा रही है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से बदमाश की पहचान की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.