जासं, अलीगढ़ : एसएसपी ने एक ही थाने या चौकी पर लंबे समय से जमे 15 दारोगाओं को इधर से उधर किया है। एक को लाइनहाजिर किया है। दारोगा विपिन कुमार को तुर्कमान गेट चौकी से सुरेंद्र नगर चौकी, मोहम्मद यासीन को थाना कोतवाली से छर्रा, योगेंद्र कुमार को मदारगेट चौकी से रघुवीरपुरी चौकी, रुणित तोमर को भुजपुरा चौकी से पला साहिबाबाद चौकी, राकेश कुमार को एडीए चौकी से भुजपुरा चौकी, अमित कुमार राणा को आइटीआइ चौकी से रामघाट रोड चौकी, दीपक कुमार को रघुवीरपुरी से एडीए चौकी, उपदेश कुमार को रेलवे रोड चौकी से थाना कोतवाली, मोहनलाल को रोडवेज चौकी से थाना टप्पल, रूपचंद्र को रामघाट रोड चौकी से जट्टारी चौकी, अरविद सिंह को सुरेंद्र नगर से तुर्कमान गेट, हेमंत कुमार को मडौली चौकी से थाना गंगीरी, अनिल कुमार को गंगीरी से छर्रा, रविद्र सिंह को छर्रा से थाना टप्पल का एसएसआइ, उम्मेद सिंह को टप्पल से मदारगेट चौकी का प्रभारी बनाया है। महिला थाने में तैनात बारेलाल को लाइनहाजिर किया है।

अशोक बने सीओ इगलास : एसएसपी ने शुक्रवार देररात दो सीओ के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया। इसमें सीओ इगलास रहे मोहसिन खान को सीओ कार्यालय कंट्रोल रूम (यूपी-112) का प्रभार दिया है। उनकी जगह पर गैर जनपद से स्थानांतरण पर आए सीओ अशोक कुमार सिंह को सीओ इगलास बनाया गया है।

.....

137 सिपाही इधर से उधर, 23 लाइनहाजिर

जासं, अलीगढ़ : एसएसपी कलानिधि नैथानी ने शुक्रवार रात 137 सिपाहियों को इधर से उधर कर दिया। ये सिपाही एक ही थाने में एक साल से ज्यादा समय से जमे थे। इनमें कोतवाली नगर, गांधीपार्क व मडराक थाने के 10-10 सिपाही शामिल हैं। सीओ की रिपोर्ट के आधार पर संदिग्ध क्रियाकलापों में संलिप्त 23 हेड कांस्टेबल व कांस्टेबलों को लाइन हाजिर किया गया है। लाइन में इन पुलिसकर्मियों पर उचित पर्यवेक्षण व आचरण में सुधार लाने के निर्देश दिए गए हैं। लाइनहाजिर हुए पुलिसकर्मियों में थाना देहलीगेट के सिपाही मोहम्मद रजा, अमित कुमार, नकुल सांगवान, पंकज कुमार, सासनीगेट के हेड कांस्टेबल राजेश व संजय, गांधीपार्क के सिपाही बलवीर सिंह, सिविल लाइन के अवधेश कुमार व जितेंद्र कुमार, क्वार्सी के हेड कांस्टेबल मोहनलाल व सिपाही मुलायम सिंह, दादों के अवधेश कुमार, अतरौली के सुरेश व अमित, अकराबाद के संजीव व अवनेश, खैर के मनवीर सिंह, लोधा के हेड कांस्टेबल घनश्याम व दुर्वेश कुमार, मडराक के हेड कांस्टेबल राजमणि यादव, गौंडा के हेड कांस्टेबल हरिभान सिंह, इगलास के विपिन कुमार, देहलीगेट के हेड कांस्टेबल चालक बाल सिंह शामिल हैं।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप