Move to Jagran APP

हरिद्वार से पूना जा रहा कोयले से भरा 12 चक्का ट्रक रास्ते से गायब Hathras News

हरिद्वार से पूना के लिए निकला लकड़ी के कोयले से भरा 12 चक्का ट्रक रास्ते में गायब हो गया।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 01:49 PM (IST)
हरिद्वार से पूना जा रहा कोयले से भरा 12 चक्का ट्रक रास्ते से गायब Hathras News
हरिद्वार से पूना जा रहा कोयले से भरा 12 चक्का ट्रक रास्ते से गायब Hathras News

हाथरस [जेएनएन]। हरिद्वार से पूना के लिए निकला लकड़ी के कोयले से भरा 12 चक्का ट्रक रास्ते में गायब हो गया। ट्रक पूना नहीं पहुंचा तो ट्रांसपोर्टर ने छानबीन की और सादाबाद के ट्रक मालिक व आगरा के चालक के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है। आशंका जताई है कि ट्रक मालिक और चालक ने सांठगांठ कर कोयला कहीं बेच दिया है। सादाबाद कोतवाली पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी। फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

loksabha election banner

यह है मामला

भगवानपुर (हरिद्वार) निवासी सुनील अरोरा पुत्र हरीश अरोरा दमन गुजरात फ्रेट कैरियर भगवानपुर (हरिद्वार) के संचालक हैैं। ट्रांसपोर्टर ने बताया कि सादाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव एदलपुर निवासी अजीत ङ्क्षसह पुत्र विद्याराम का 12 चक्का ट्रक उनके ट्रांसपोर्ट के माध्यम से न्यू ग्रीन बायोटेक भगवानपुर हरिद्वार से लकड़ी का कच्चा कोयला भरकर पूना के लिए 31 दिसंबर को भेजा गया था, ङ्क्षकतु यह ट्रक पूना नहीं पहुंचा। जिस स्थान पर ट्रक पहुंचना था, वहां से लगातार फोन कॉल आने के बाद उन्होंने ट्रक मालिक से संपर्क किया तो वह टालमटोल करता दिखा।

ट्रक मालिक कर रहा गुमराह

 ट्रक के चालक प्रमोद कुमार पुत्र पंचम ङ्क्षसह निवासी बाससुंदर थाना बरहन (आगरा) से संपर्क किया तो उसने भी एक-दो दिन में ट्रक पहुंचाने की बात कही लेकिन अब तक ट्रक नहीं पहुंचा। जब वे ो ट्रक मालिक के पास पहुंचे तो उसकी बातों से उन्हें यकीन हो गया कि वह उन्हें गुमराह कर रहा है। तहरीर में आशंका जताई है कि ट्रक मालिक और चालक ने सांठगांठ कर कोयला कहीं बेच दिया है। सादाबाद कोतवाली पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी। फिलहाल मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है।

सादाबाद में पहले भी हुए ऐसे मामले

अहम बात यह है कि हाथरस से 20 किलोमीटर दूर सादाबाद क्षेत्र से ट्रक चोरी के मामले पहले भी सामने आए हैं, लेकिन पुलिस द्वारा कारगर कार्रवाई नहीं की जाती है। इसकी वजह से ऐसी घटनाएं बढ़ती जा रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.