आगरा, जागरण संवाददाता। शहर की जलापूर्ति में सुधार नहीं आ रहा है। गुरुवार सुबह कमला नगर में पानी का प्रेशर कमजोर रहा जबकि हसनपुरा में जलापूर्ति ठप रही। जल संस्थान की टीम ने लाइनों की मरम्मत शुरू कर दी है। यह कार्य दोपहर बाद तक पूरा होगा। वहीं पालड़ा झाल बुलंदशहर से आगरा को भरपूर पानी मिला। जीवनी मंडी वाटरवर्क्स को 125 और सिकंदरा के प्लांट को 140 एमएलडी गंगाजल की आपूर्ति हुई। जल संस्थान के महाप्रबंधक आरएस यादव ने बताया कि कुछ क्षेत्रों में पानी आपूर्ति को लेकर शिकायतें मिली थीं। ऐसे क्षेत्रों में टैंकरों से पानी भेजा गया है।

10 स्थलों पर हुए लीकेज

गुरुवार सुबह लोहामंडी रोड, मानसिक स्वास्थ्य संस्थान रोड, सिकंदरा से बोदला रोड, आवास विकास कालोनी सेक्टर तीन, वाटरवर्क्स के समीप, रामबाग रोड, टेढ़ी बगिया रोड, कालिंदी विहार में प्रमुख रूप से लीकेज हुए। इससे लोगों को पानी के लिए परेशान होना पड़ा। जलापूर्ति न होने को लेकर जल संस्थान कार्यालय में 20 फोन पहुंचे। वहीं लीकेज के चलते लाखों लीटर पानी बर्बाद हुआ।

लाइनों की मरम्मत न होने पर होगा प्रदर्शन

राजनगर के पार्षद बंटी माहौर का कहना है कि हसनपुरा क्षेत्र में चार माह से पानी की समस्या है। जल संस्थान के अफसरों से कई बार इसकी शिकायत की जा चुकी है लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है। अगर दो दिनों के भीतर पेयजल समस्या का समाधान नहीं हआ तो जल संस्थान कार्यालय में प्रदर्शन किया जाएगा। इसकी जिम्मेदारी अधिकारियों की होगी।

लीकेज से नई रोड हो रही खराब

मानसिक स्वास्थ्य संस्थान रोड का निर्माण सप्ताह भर पूर्व हुआ है। गेट के सामने लीकेज होने से पानी बहता रहता है। इससे रोड खराब हो रही है। इसकी शिकायत क्षेत्रीय लोगों ने मेयर नवीन जैन से की है। 

Edited By: Tanu Gupta