जागरण टीम, आगरा। भीड़ के बीच युवक का तमंचा लहराते वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने इस मामले की जाच शुरू कर दी है। तीन दिन पहले के बताए गए इस वीडियो में एक राशन डीलर और कुछ ग्रामीण दिख रहे हैं।

मामला एत्मादपुर के गाव बास बोड़िया का है। यहा के दो वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। पहला वीडियो 49 और दूसरा 30 सेकंड का है। वायरल वीडियो में एक युवक तमंचा लहराता दिख रहा है। ग्रामीण उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं मगर वह पेंट की जेब में रखकर दौड़ लगाता दिख रहा है। लोग उसके पीछे दौड़कर वीडियो बना रहे हैं। वीडियो में एक अन्य युवक भी दिख रहा है। वह राशन डीलर के परिवार का बताया गया है। लोगों का कहना है कि विवाद राशन डीलर से ही हुआ था। कुछ लोगों का बायोमीट्रिक करने के बाद भी डीलर ने उन्हें राशन नहीं दिया था। ग्रामीण इसका विरोध कर रहे थे। इसको लेकर ही राशन डीलर के परिवार के युवक गाव में पहुंचे थे। इंस्पेक्टर एत्मादपुर अनुज सैनी ने बताया कि तमंचे के साथ युवक का वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। इसकी जाच की जा रही है। वीडियो में दिख रहे युवक के बारे में जानकारी की जा रही है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी। दो युवकों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई

जागरण टीम, आगरा। जमीन में छह फीट गहरा गड्ढा खोदकर उसमें कन्या लांगुराओं को भोजन कराने से पहले ही सूचना पर पहुंची पुलिस दो युवकों को थाने ले गई। उनके खिलाफ शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई की गई है। फतेहपुर सीकरी के गांव डाबर निवासी संजय और राजेंद्र सगे भाई हैं। संजय ने पुलिस को बताया कि वह कई वर्षो से बीमार था। बीमारी में उसे अपना खेत बेचना पड़ा। चार महीनों से दैवीय कृपा से अब सब ठीक है। संजय ने नवरात्र में उपवास रखा था। गुरुवार को नवमी पर कन्या लागुराओं को भोजन कराना था। इसके लिए भाई राजेंद्र ने जमीन में छह फीट गड्ढा खोदा। वहां मेज-कुर्सियां लगा दीं। इससे पूर्व ही सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को थाने ले गई। पुलिस ने बताया कि एक भाई के समाधि लेने की सूचना मिली थी। दोनों के खिलाफ शांतिभंग में कार्रवाई की गई है।

Edited By: Jagran