Move to Jagran APP

Wine Shop in Agra: आगरा में ठेके संचालक विभाग को ठेंगा दिखा बेच रहे चौबीस घंटे शराब, वीडियो वायरल

Wine Shop in Agra पेटियों को सुबह बेचने का वीडियो हुआ वायरल। सुशील नगर में देसी शराब के ठेके से 24 घंटे शराब की बिक्री खुलकर की जा रही है। सुबह 5 बजे से ही शराबियों का जमावड़ा शराब के ठेके पर लग जाता है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 21 May 2021 05:53 PM (IST)Updated: Fri, 21 May 2021 05:53 PM (IST)
Wine Shop in Agra: आगरा में ठेके संचालक विभाग को ठेंगा दिखा बेच रहे चौबीस घंटे शराब, वीडियो वायरल
यमुना पार क्षेत्र के सुशील नगर में ठेके से शराब की पेटी ले जाता युवक।

आगरा, जागरण संवाददाता। यमुनापार क्षेत्र में आबकारी विभाग की मेहरबानी देसी व अंग्रेजी शराब के ठेकों पर देखने को मिल रही है। विभाग की मेहरबानी के चलते यमुनापार में ठेकों से किसी भी समय शराब को खरीदा जा सकता है। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शुक्रवार की सुबह वायरल हो गया जिसमें एत्माद्दोला के सुशील नगर के शराब की पेटियों को ले जाते हुए एक युवक साफ दिख रहा है।

loksabha election banner

सुशील नगर में देसी शराब के ठेके से 24 घंटे शराब की बिक्री खुलकर की जा रही है। सुबह 5 बजे से ही शराबियों का जमावड़ा शराब के ठेके पर लग जाता है। शुक्रवार की सुबह बाइक पर सवार युवक सुबह 7 बजे शराब की पेटियों को खरीदते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। वायरल वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा था कि देशी शराब के ठेके को खोलकर ठेके का सेल्समैन शराब की पेटियां ग्राहक को बेच रहा है। यह कोई पहला मामला नहीं है जब जमुनापार में शराब की अवैध बिक्री का वीडियो इस प्रकार वायरल हुआ है। इससे पहले भी मंडी समिति क्षेत्र ,रामबाग क्षेत्र, टेडी बगिया क्षेत्र,कालिंदी बिहार सहित अन्य कई क्षेत्रों में शराब बेचने के वीडियो वायरल हुए हैं। जिसमें शराब की अवैध बिक्री करने की वीडियो भी शामिल है। यमुनापार क्षेत्र में शराब विक्रेताओं के हौसले बुलंद हैं। पुलिस को व विभाग को ठेंगा दिखाकर मनमानी कीमत वसूल रहे हैं।

सुशील नगर में घरों से भी बिक रही शराब

शराब विक्रेताओं के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने ठेकों की जगह घरों को भी शराब खाना बना दिया है। शराब के ठेकों से पेटियों को बेचकर आम नागरिको को भी शराब विक्रेता बना दिया है। जो ठेके से शराब की पेटियों को खरीदकर अपने घरों से शराब बेचते हुए नजर आते हैं। सुशील नगर में कई घरों से शराब बेची जा रही है। जिसके चलते बच्चों पर भी इसका गलत असर पड़ने लगा है। साथ ही घरों पर शराब की अवैध बिक्री से समाज में अपराध को बढ़ावा मिल रहा है। लेकिन आबकारी विभाग की इस अनदेखी के चलते वह दिन दूर नहीं जब क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम दिया जाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.