Move to Jagran APP

Anti Romeo Team का कहर टूटा युवकों पर, वीडियो हुआ वायरल Agra News

रामबाग पार्क में युवती के साथ बैठे दो युवकों को पकड़ा था। युवकों के खिलाफ महिला सिपाही ने लिखाया मुकदमा।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 21 Sep 2019 04:44 PM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 04:44 PM (IST)
Anti Romeo Team का कहर टूटा युवकों पर, वीडियो हुआ वायरल  Agra News
Anti Romeo Team का कहर टूटा युवकों पर, वीडियो हुआ वायरल Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। शोहदों पर अंकुश लगाने को बनाई एंटी रोमियो टीम ने शुक्रवार को रामबाग पार्क में युवक को पीट दिया। इसके बाद युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। पुलिस द्वारा की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस पीटे गए युवकों पर महिला सिपाही से अभद्रता का आरोप लगा रही है। युवकों के खिलाफ एत्माद्दौला थाने में महिला सिपाही ने अभद्रता और सरकारी कार्य में बाधाओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

loksabha election banner

घटना शुक्रवार शाम छह बजे की है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, पार्क में कालिंदी विहार निवासी विमल और विकास एक युवती से बात कर रहे थे। तभी वहां एंटी रोमियो में तैनात पुलिसकर्मी पहुंच गए। बातचीत के बाद पुलिसकर्मियों ने दोनों युवकों को पकड़ लिया। उनसे मारपीट करने लगे। एक युवक को पीटते हुए पार्क से बाहर की ओर ले जाते सिपाही का किसी ने वीडियो बना लिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पुलिस ने युवती को तो छोड़ दिया। दोनों युवकों को जिप्सी में डालकर एत्माद्दौला थाने ले गई। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि पार्क में दो युवक नाबालिग लड़की के साथ बैठे थे। युवक नशे में थे। पुलिसकर्मियों ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने एक महिला सिपाही से अभद्रता कर दी। दोनों युवकों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया। इसके बाद मुकदमा लिख लिया गया।

एंटी रोमियो टीम में ये थे शामिल

एसआइ शैलेंद्र सिंह, सिपाही प्रमोद विजय पाल, स्नेह लता और चालक संजय।

युवती ने पार्क के कंप्लेंट रजिस्टर में दर्ज की शिकायत

युवती ने पार्क में रखे कंप्लेंट रजिस्टर में अपनी शिकायत दर्ज की है। उसका आरोप है कि वह पार्क में बैठकर बात कर रही थी। तभी पुलिसकर्मी पहुंच गए और अभद्रता करने लगे। युवती ने कंप्लेंट रजिस्टर में अपना नाम, पता और फोन नंबर भी लिखा है।

वसूली के भी आरोप

एंटी रोमियो टीम की रामबाग पार्क पर एक घंटे की ड्यूटी रहती है। लोगों का कहना है कि यह टीम रोज वहां खड़ी होती है। इसमें तैनात पुलिसकर्मी पार्क में अंदर जाते। वहां युवक और युवतियों को बैठे देखकर उन्हें पकड़ लेते है। जेल भेजने की धमकी देकर उनसे वसूली करते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.