Move to Jagran APP

एक्सप्रेस वे पर हादसा, कंस्ट्रक्शन कंपनी एपको के वाइस प्रेसीडेंट की पत्नी और बेटे समेत मौत Agra News

लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर इनोवा दुर्घटनाग्रस्‍त। 12 साल की बेटी की हालत गंभीर नोएडा से लखनऊ जा रहा था परिवार । गाड़ी में 34 लाख से ज्यादा कैश बरामद सैफई में भर्ती है बेटी।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Mon, 29 Jul 2019 07:47 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jul 2019 12:17 AM (IST)
एक्सप्रेस वे पर हादसा, कंस्ट्रक्शन कंपनी एपको के वाइस प्रेसीडेंट की पत्नी और बेटे समेत मौत Agra News
एक्सप्रेस वे पर हादसा, कंस्ट्रक्शन कंपनी एपको के वाइस प्रेसीडेंट की पत्नी और बेटे समेत मौत Agra News

आगरा, जेएनएन। लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर सोमवार की शाम पांच बजे हादसा हुआ। हादसे में लखनऊ गोरखपुर एक्‍सप्रेस वे का निर्माण कर रही कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी एपको के वाइस प्रेसीडेंट रतन प्रकाश की पत्‍नी व बेटे समेत मृत्‍यु हो गई। परिवार अपनी निजी कार से नोएडा से लखनऊ जा रहा था। कार में बड़ी मात्रा में कैश भी रखा हुआ था। समाचार लिखे जाने तक हादसे का कारण का पता नहीं चल सका है।

loksabha election banner

हादसा आगरा लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर माइल स्‍टोन 72 पर नगला खंगर के पास हुआ। परिवार के साथ अपनी निजी इनोवा संख्‍या यूपी 14 डीई 6450 से नोएडा से लखनऊ जा रहे एपको कंस्ट्रक्शन कंपनी के उपाध्यक्ष रतनप्रकाश की कार अचानक दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार को रतन प्रकाश ही ड्राइव कर रहे थे। हादसे की सूचना पर यूपीडा कर्मचारी मौके पर पहुंचेे और रतन प्रकाश (40), उनकी पत्नी शिल्पी और 12 साल के बेटे रितिक और 18 साल की बेटी राखी को सैफई पीजीआई ले गए। जहां राखी को छोड़ तीनों को मृत घोषित कर दिया गया। रतन प्रकाश नोएडा में सेक्‍टर 50 स्थित आम्रपाली ईडन पार्क के निवासी थे। अस्‍पताल में राखी की हालत भी गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना इतनी जबरदस्‍त थी कि इनोवा का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हुआ है। हालांकि हादसा किस वजह से हुआ, यह पता नहीं चल सका।

इनोवा में मिले बैग से करीब 34 लाख कैश बरामद किया गया है। बरामद कैश यूपीडा के दफ्तर में जमा कराया गया है। कंस्‍ट्रक्‍शन कंपनी का मुख्‍य कार्यालय एपको हाउस, बी-9 विभूति खंड गोमती नगर लखनऊ में है। माना यह जा रहा है कि यह कैश वे लखनऊ में पेमेंट करने के लिए ले जा रहे थे। हादसे की सूचना परिजनों को दे दी गई है।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.