आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी में शुक्रवार, 26 जुलाई 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

मोबाइल धमाके में गई जान

चार्जिंग पर फोन लगाकर और कान में ईयर फोन लगाए मोबाइल पर मूवी का मजा ले रहे युवक की जान चली गई। फतेहाबाद थाना क्षेत्र के गांव में शुक्रवार दोपहर यह हादसा हुआ। युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बगल में सो रहा उसका भाई गंभीर घायल है। दोनों युवकों के शरीर से धुआं निकल रहा था। बचाने को पहुंची मां भी करंट की चपेट में आ गईं। मृतक युवक नीरज की उम्र 20 वर्ष है।

जुवेनाइल मजिस्‍ट्रेट को आया गुस्‍सा

जुवेनाइल मजिस्‍ट्रेट की गाड़ी को साइड न देना पुलिस जीप में सवार पुलिसकर्मियों को भारी पड़ गया। इस पर गुस्‍साए मजिस्‍ट्रेट ने कोर्ट में पहुंचकर वहां आए चालक पुलिसकर्मी की वर्दी उतरवा दी। मामले की जानकारी जैसे ही यूपी 100 को हुई तो सीओ अछनेरा और एसओ मलपुरा भी कोर्ट पहुंच गए। मजिस्‍ट्रेट से बात कर चालक को वर्दी पहनने दी गई। एसएसपी बबलू कुमार ने सभी पुलिसकर्मियों के बयान लेने के बाद जिला जज और हाईकोर्ट को रिपोर्ट भेजी है।

सपाइयों को लिया हिरासत में

भीड़ हिंसा को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे सपा के राष्‍ट्रीय महासचिव रामजी लाल सुमन और उनके समर्थकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। बस द्वारा सभी को पुलिस लाइन ले जाया गया। झारखंड में हुई भीड़ हिंसा के विरोध में समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय महासचिव रामजी लाल सुमन अपने समर्थकों के साथ शुक्रवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने जाने वाले थे। पुलिस ने इन्‍हें रोका तो सपाइयों की तकरार भी हुई।

लखनऊ एक्‍सप्रेस वे पर हादसे में तीन की मौत

शुक्रवार सुबह लगभग छह बजे आई टेन कार नंवर यूपी 76 एसी 3415 आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर किलोमीटर 21 पर स्थित टोल प्लाजा के पास अचानक डिवाइडर से टकरा गई। ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को कार से बाहर निकाला गया। जिसमें सत्येंद्र पुत्र सतपाल निवासी नेकपुर कला थाना फतेहगढ़ फर्रुखाबाद, राम भवन पुत्र हरदेव प्रसाद निवासी 3 / 1378 जानकीपुरम लखनऊ की मौके पर ही मौत हो गई। नीतू पुत्री हरदयाल निवासी गोमती नगर लखनऊ की उपचार के दौरान मौत हो गई।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप