आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में शनिवार 22 जून की शाम तक के प्रमुख समाचारों इस प्रकार रहे-

दरवेश हत्याकांड अब मिस्ट्री

यूपी बार कौंसिल अध्यक्ष दरवेश सिंह की हत्या करने के बाद खुद को गोली मारने वाले अधिवक्ता मनीष शर्मा की मृत्यु मेदांता हॉस्पिटल में शनिवार को हो गई। आगरा के दीवानी परिसर में हुए हत्याकांड में हत्यारोपित मनीष शर्मा की हालत में 13 जून से अब तक कोई सुधार नहीं आया था। वह लगातार वेंटीलेटर पर ही था। मनीष की मौत के साथ ही यह हत्याकांड अब संभवत: मिस्ट्री ही बनकर रह जाएगा। कभी दोस्त रहे दरवेश और मनीष के बीच रिश्तों में ऐसा बदलाव क्यों आया कि मनीष ने दरवेश की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली, इस सवाल का जवाब देने वाला अब कोई है नहीं।

लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोई दिन ऐसा नहीं जा रहा, जब कोई दुर्घटना न हो। शनिवार को सुबह कुशीनगर से आगरा की ओर आते मुस्लिम परिवार की बोलेरो पीछे से ट्रक में जा घुसी। हादसे में बोलेरो में सवार चार लोग घायल हो गए। दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी बोलेरो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत यह रही कि बोलेरो में सवार तीन बच्चों को कोई चोट नहीं आई।

पीएनजी के रिसाव से मचा हड़कंप

पर्यटकों के मूवमेंट वाले क्षेत्र में शनिवार दोपहर पाइप्ड नेचुरल गैस की लाइन फटने से हड़कंप मच गया। स्मार्ट सिटी के कार्य के लिए जेसीबी फतेहाबाद रोड पर होटल मुगल शेरेटन के पास खोदाई कर रही थी। इस दौरान पाइप लाइन फट गई और गैस का रिसाव होने लगा। आसपास की दुकानें बंद हो गईं। रास्ते पर ट्रैफिक रोक दिया गया। एहतियातन फायर बिग्रेड और पुलिस बल को बुला लिया गया।

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस