आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में शुक्रवार 21 जून की सुबह कुछ अलग रही। सूर्योदय के साथ लाखों लोगों ने योग के साथ दिन का शुभारंभ किया। आइए डालते हैं दिनभर के प्रमुख समाचारों पर एक नजर-

निरोग रहने को किया योग

ब्रजमंडल में इंटरनेशनल योगा डे 2019 पर जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित किए गए। ताजनगरी में एकलव्य स्टेडियम, पुलिस लाइन और खेलगांव में बड़े आयोजन हुए। आपके पसंदीदा समाचार पत्र दैनिक जागरण ने खेल गांव में शहरवासियों के लिए आयोजन किया। वहीं स्टेडियम में प्रशासन, आयुष भारत मंत्रालय और क्रीड़ा भारती ने व्यवस्थाएं संभालीं। पुलिस लाइन में अधिकारियों व जवानों ने परिवार के साथ योग किया। इसके अलावा शहर की तमाम सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाओं ने अलग-अलग पार्कों में आयोजन किए।

रातों-रात छा गया प्लंबर का बेटा

कान्हा की नगरी में प्लंबर पोहप सिंह का बेटा वीरेंद्र कुमार रातों-रात छा गया है। मथुरा के एक तकनीकी संस्थान में बीटेक कंप्यूटर साइंस में चतुर्थ वर्ष के छात्र वीरेंद्र ने दुनिया की प्रमुख मिशिगन यूनिवर्सिटी में ऑनलाइन कोर्स के लिए आवेदन किया था। इसकी फीस काफी ज्यादा है। लेकिन यूट्यूबर छात्र की प्रतिभा और उसकी आर्थिक स्थिति को देखकर यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट इतना प्रभावित हुआ कि उसने वीरेंद्र के लिए यह कोर्स मुफ्त में ऑफर किया है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर तीन की मौत

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर फतेहाबाद के खरगपुरा गांव के पास तेज रफ्तार आई-20 कार खड़े कंटेनर में जा घुसी। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। कंटेनर में फंसी कार को घंटों मशक्कत कर बाहर निकाला जा सका। मरने वालों में एक शख्स बिहार, दूसरा गाजियाबाद और तीसरा दिल्ली का रहने वाला है।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Prateek Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस