आगरा, जेएनएन। ब्रजमंडल में बुधवार, 11 दिसंबर 2019 की शाम तक के प्रमुख समाचारों पर आइए डालते हैं एक नजर-

टेंपो ट्रैैैैवलर दुर्घटनाग्रस्‍त, 17 घायल

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर लगातार दूसरे दिन बुधवार को हादसा हुआ। टेंपो ट्रैैैैवलर पत्‍थर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्‍त हुई और हादसे मे 17 लोग घायल हुए हैं। लखनऊ से दिल्ली जा रही ट्रैवलर बस मथुरा में बाजना के कट के समीप हादसे का शिकार हो गई। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया जा रहा है। ट्रैवलर में चालक के अलावा 22 यात्री सवार थे। थाना नौहझील क्षेत्र में माइल स्टोन 67 के पास ये हादसा हुआ। जिससे यात्रियों में चीख-पुकार मच गई।

आंबेडकर विवि के कुलपति का कार्यकाल बढ़ा

आंबेडकर विवि के कुलपति प्रो. अरविंद दीक्षित का कार्यकाल तीन माह के लिए बढ़ा दिया गया है। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल एवं कुलाधिपति आनंदीबेन पटेल ने डाॅ. भीमराव आंडेकर विश्वविद्यालय में नये कुलपति की नियुक्ति होने अथवा अग्रिम आदेशों, जो भी पहले हो, तक कार्यकाल विस्तारित कर दिया है। 12 दिसंबर मंगलवार को कुलपति का कार्यकाल समाप्‍त हो रहा था लेकिन चयन कमेटी द्वारा अभी तक कोई नया नाम तय न होने पर राज्‍यपाल ने यह आदेश किया है।

पिता की मृत्‍यु के बाद बेटे ने भी तोड़ा दम

आगरा में बुधवार को दर्दनाक वाकया हुआ। मकान में कई वर्षों से एकांत में रह रहे पिता की मृत्‍यु के कुछ घंटे बाद बेटे ने भी दम तोड़ दिया। मामला थाना नाई की मंडी के हल्का मदन मोहल्‍ले का है। 65 साल के पिता होत सिंह और उनका पुत्र सोनू (25) घर मे अकेले रहते थे। मोहल्ले वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस को कमरे में पिता का शव मिला। बीमार पुत्र को पुलिस ने एसएन इमरजेंसी में भर्ती कराया। वहांं उसने भी दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि पिता-पुत्र अवसादग्रस्‍त थे। मकान से 500 के पुराने कई नोट भी मिले हैं।

 

Posted By: Prateek Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस