Move to Jagran APP

बाज नहीं आ रहे शोहदे, छात्रा से छेड़छाड़, तेजाब से जलाने की दी धमकी

रास्ते में रोककर छेड़छाड़, तमंचा दिखाकर दी धमकी। शिकायत का कॉलेज प्रशासन ने नहीं लिया संज्ञान।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Thu, 27 Dec 2018 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 27 Dec 2018 05:05 PM (IST)
बाज नहीं आ रहे शोहदे, छात्रा से छेड़छाड़, तेजाब से जलाने की दी धमकी
बाज नहीं आ रहे शोहदे, छात्रा से छेड़छाड़, तेजाब से जलाने की दी धमकी

आगरा, जेएनएन। पिछले सप्ताह आगरा में संजलि की हत्या की आग अभी शांत भी नहीं हो पायी थी कि टूंडला में छात्र ने रास्ते में रोककर छात्रा से छेड़छाड़ कर दी। उसने तमंचा दिखाते हुए धमकी दी कि उसने शिकायत की तो वह उसे तेजाब डालकर जला देगा। छात्रा ने पुलिस से घटना की शिकायत की है।

loksabha election banner

कच्चा टूंडला निवासी छात्रा बंशीधर डिग्री कॉलेज में बीएससी में पढ़ती है। आरोप है कि कॉलेज में ही बीए प्रथम वर्ष का छात्र लवकुश पुत्र छोटेलाल निवासी मोहम्मदाबाद व उसका भाई नवीन आए दिन उसे रास्ते में रोक कर परेशान करते हैं। उसने प्रधानाचार्य से घटना की शिकायत की, लेकिन आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई। बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे छुट्टी के बाद वह घर लौट रही थी। इस बीच आरोपित रास्ते में रोककर छेड़छाड़ करने लगे। छात्रा ने विरोध किया तो तमंचा उसकी कनपटी पर लगा दिया गया और प्यार का इजहार न करने पर तेजाब से जलाने की धमकी दी। छात्रा द्वारा इसकी शिकायत करने पर परिजनों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने आरोपित के घर दबिश दी, लेकिन वे हाथ नहीं लगे। इंस्पेक्टर बीडी पांडेय ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मुकदमा लिखकर कार्रवाई की जा रही है। जरूरत पड़ी तो छात्रा को सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। मामले में कॉलेज प्रशासन से बात नहीं हो सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.