Move to Jagran APP

दुस्‍साहस: जीजा ने बहन के सामने साले को कैंटर से रौंदा Agra News

मायके से जबरन ले जा रहा था पत्‍नी को। रास्‍ता राेकने पर दिया घटना को अंजाम।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 26 Feb 2020 02:59 PM (IST)Updated: Wed, 26 Feb 2020 06:33 PM (IST)
दुस्‍साहस: जीजा ने बहन के सामने साले को कैंटर से रौंदा Agra News
दुस्‍साहस: जीजा ने बहन के सामने साले को कैंटर से रौंदा Agra News

आगरा, जेएनएन। एटा के थाना जैथरा के गांव धरौली के पास बाइक सवार साले को उसके जीजा ने जानबूझकर कैंटर से रौंद दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में बाइक पर बैठा चचेरा साला गंभीर रूप से घायल हुआ है। घटना के दौरान मृतक की बहन कैंटर में थी, जिसे उसका पति जबरन मायके से लेकर जा रहा था। हादसे के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा है, जबकि जीजा फरार है।

loksabha election banner

दरअसल जैथरा क्षेत्र के ही गांव खेतूपुरा में नगला डांडी निवासी आरती की शादी ब्रजेश के साथ हुई है। तीन दिन पूर्व पति से नाराज होकर आरती अपने मायके नगला डांडी चली आई थी। उसका पति ब्रजेश कैंटर चालक है, जो मंगलवार शाम नगला डांडी पहुंच गया और जबरन वहां से अपनी पत्नी को कैंटर में बिठाकर ले जाने लगा। घर पर ब्रजेश का 16 वर्षीय साला विवेक और उसका चचेरा भाई अरुण ही मौजूद थे। माता-पिता घर पर नहीं थे। इसलिए साले ने बहन को ले जाने से मना किया तो ब्रजेश ने उसके साथ गाली गलौज कर दी और जबरन कैंटर में आरती को बिठा लिया। जब वह कैंटर लेकर चल दिया तो विवेक और उसके भाई अरुण ने बाइक से कैंटर का पीछा किया और ओवरटेक करके ट्रक के सामने आकर बाइक लगा दी, लेकिन ब्रजेश ने कैंटर रोका नहीं और बाइक में टक्कर मार दी। घटना को अंजाम देकर ब्रजेश कैंटर लेकर भाग गया, जबकि विवेक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तथा अरुण गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। इधर कैंटर चालक आरोपित जीजा कैंटर को मैनपुरी जिले के कुरावली तक दौड़ा ले गया, जहां एक स्थान पर कैंटर छोड़कर वह भाग निकला तथा आरती को भी अपने साथ ले गया। भाई की मौत होने के बाद भी उसकी बहन गांव तक नहीं पहुंच पाई। अभी भी वह पति के ही कब्जे में है। इस मामले में अभी तक कोई तहरीर थाने नहीं पहुंची है, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.