जागरण टीम, आगरा। मकान का ताला तोड़कर चोर छह लाख रुपये के आभूषण और 15 हजार रुपये की नकदी ले गए। पीड़ित ने थाना मलपुरा में तहरीर दी है।

मलपुरा के धनौली स्थित सत्यनगर निवासी प्रेम प्रकाश रविवार को स्वजन के साथ इटावा में अपने पैतृक गांव गए थे। गुरुवार सुबह लौटे तो मकान के दरवाजे की कुंडी टूटी देख होश उड़ गए। कंट्रोल रूम को सूचना देने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। गृहस्वामी पुलिस के साथ मकान में घुसे तो अंदर के सभी कमरों के ताले टूटे हुए थे। सामान बिखरा पड़ा था। प्रेम प्रकाश ने पुलिस को बताया कि चोर अलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे सोने का हार, अंगूठी, जंजीर, झुमकी, चांदी की पायल आदि आभूषण और 15 हजार रुपये की नकदी ले गए। चोरी गए आभूषणों की कीमत छह लाख रुपये बताई गई है। थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। घर के ताले तोड़ आभूषण व नकदी ले गए चोर

जागरण टीम, आगरा। बंद मकान के ताले तोड़कर चोर 15 हजार रुपये की नकदी और आभूषण ले गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। फतेहपुर सीकरी के गांव हंसपुरा निवासी धर्मजीत शर्मा का रामकृष्ण कालोनी में मकान है। धर्मजीत ने बताया कि बुधवार शाम को वे घर का ताला लगाकर अपने गांव गए थे। गुरुवार दोपहर लौटे तो ताले टूटे पड़े थे। थाने में दी तहरीर में धर्मजीत ने बताया कि चोर घर से 15 हजार रुपये की नकदी के अलावा सोने की मोतीमाला, टीका, चार अंगूठी, बाली, जंजीर, मंगलसूत्र, चांदी की पायल और कंधौनी आदि आभूषण ले गए। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: Jagran