Move to Jagran APP

Crime In Agra: 'द केरल स्टोरी' की अभिनेत्री की कोठी में चल रहा था ऐसा काम कि पहुंच गई पुलिस, पकड़े 11 लोग और लाखाें रुपये

Agra Crime News In Hindi अभिनेत्री सोनिया बालानी के पिता रमेश बालानी ने बताया कि संजीव उर्फ सुशील रावत को ढाई वर्ष पहले किराए पर कोठी दी थी। किराएनामा का प्रत्येक वर्ष एग्रीमेंट होता है। सुशील परिवार के साथ कोठी में रहता है। उसका पुत्र एक कार शोरूम में कर्मचारी है। रमेश बालानी ने बताया उनकी अभिनेत्री बेटी सोनिया लंबे समय से मुंबई में रहती है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Tue, 06 Feb 2024 07:24 AM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2024 07:24 AM (IST)
Agra News: अभिनेत्री की कोठी में जुआ करा रहा था किराएदार

जागरण संवाददाता, आगरा। आगरा में जगदीशपुरा के आलोक नगर में द केरल स्टोरी की अभिनेत्री सोनिया बालानी की कोठी में किराएदार जुआ कराता था। पुलिस ने छापामार कर 11 जुआरी गिरफ्तार कर लिए। मौके से एक लाख से ज्यादा रकम बरामद की। किराएदार भाग गया। पकड़े गए कुछ आरोपित पूर्व में भी जुए में जेल जा चुके हैं।

एसीपी लोहामंडी मयंक तिवारी ने बताया कि आलोक नगर में एक कोठी में जुआ होने की जानकारी मिली थी। यह कोठी अभिनेत्री सोनिया बालानी के पिता रमेश बालानी ने किराए पर दे रखी है। रमेश बालानी सोल कारोबारी हैं। वे बराबर में ही दूसरी कोठी में परिवार सहित रहते हैं। अभिनेत्री सोनिया मुंबई में रहती हैं।

ये भी पढ़ेंः Taj Mahal Free: ताजमहल में शाहजहां का उर्स आज से, तीन दिन फ्री में देखिए खूबसूरत स्मारक, मुमताज-शाहजहां की असली कब्र भी देख सकेंगे

किराए पर दी थी कोठी

छानबीन में पता चला कि कोठी किसी संजीव उर्फ सुशील रावत ने किराए पर ली थी। उसके परिचित यहां हर सोमवार को जुआ खेलने आते थे। सोमवार को थाना पुलिस द्वारा दबिश देने पर कोई दरवाजा खोलने को तैयार नहीं था। पुलिस ने कोठी को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस किसी तरह दरवाजा खुलवाकर कोठी में घुसी तो जुआरियों में अफरातफरी मच गई। कोइ रसोई तो कोई बाथरूम और कई पलंग के नीचे छिपे मिले।

एसीपी मयंक तिवारी ने बताया कि पुलिस ने तलाशी लेकर 11 जुआरियों को पकड़ लिया। वहां से 1.18 लाख रुपये, 11 वाहन, 12 मोबाइल और ताश की गड्डियां बरामद की हैं। संजीव उर्फ सुशील रावत मौके पर नहीं मिला है। उसके बारे में पता किया जा रहा है कि मूलरूप से कहां का रहने वाला है।

पकड़े जाते ही खुद को बताने लगा नौकर

पुलिस ने एक जुआरी को रसोई से पकड़ा। वह खुद को कोठी का नौकर बताने लगा। अन्य जुआरियों से पूछताछ की तो बताया कि वह भी उनके साथ दांव लगा रहे थे। पुलिस ने अमित अग्रवाल, मेहरान, मनीष, अल्पित, अमित सिंह, बाबी उर्फ श्री भगवान, पंकज, हरिओम वर्मा, ललितेश, दीपू और शाहरुख को गिरफ्तार किया है। शाहरुख जिम ट्रेनर व बाडी बिल्डर है। वह पूर्व में सिकंदरा क्षेत्र में भी जुए में पकड़ा जा चुका है। पकड़े गए कई जुआरी पुराने शहर में सराफा कारोबारियों के यहां काम करते हैं। सोमवार को साप्ताहिक बंदी पर यहां जुआ खेलने आते थे।

थानों में रविवार को दिलाई गई थी जुआरियों को शपथ

शहर के कई थानों पर पुलिस ने रविवार को जुआरियों और सटोरियों को थानों में बुलाकर जुआ-सट्टा न खेलने की शपथ दिलाई थी। पुलिस उन्हें सुधरने का मौका देना चाहती है। शपथ लेने के 24 घंटे बाद ही कोठी में जुआ खेलते 11 लोग पकड़े गए। हालांकि इनमें से किसी ने शपथ नहीं ली थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.