Move to Jagran APP

राजस्थान के युवक की बेरहमी से हत्या कर शव राधाकुंड में फेंका

आगरा:रामेश्वर उर्फ बबली सेन (42) निवासी हरीकोटी मोहल्ला दौसा( राजस्थान) सैलून की दुकान करता था। शुक्रवार दोपहर दो बजे वह दुकान से निकला।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Apr 2018 01:01 PM (IST)Updated: Sun, 15 Apr 2018 05:17 PM (IST)
राजस्थान के युवक की बेरहमी से हत्या कर शव राधाकुंड में फेंका
राजस्थान के युवक की बेरहमी से हत्या कर शव राधाकुंड में फेंका

आगरा(जागरण संवाददाता): पड़ोसी जिले मथुरा के थाना गोवर्धन के राधाकुंड-श्यामकुंड में एक युवक का शव तैरता देख कस्बे में सनसनी फैल गई। युवक के हाथ-पैर बंधे हुए थे तथा आखों के पास चोट के निशानों से खून बह रहा था। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने बेरहमी से हत्या कर शव श्यामकुंड में फेंक दिया। युवक के परिजन उसे गोवर्धन में खोज रहे थे। मृतक के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

रामेश्वर उर्फ बबली सेन (42) निवासी हरीकोटी मोहल्ला दौसा( राजस्थान) सैलून की दुकान करता था। शुक्रवार दोपहर दो बजे वह किसी कार्य की कहकर दुकान से निकला, तथा मोबाइल को दुकान पर ही छोड़ गया। शाम को पांच बजे उसने किसी अन्य नंबर से अपने मोबाइल पर परिजनों को बताया कि वह किसी कार्य से आया है, जल्दी लौट आएगा। वह देर रात तक घर नहीं लौटा तो परिजन खोजबीन करने लगे। रामेश्वर के बड़े भाई चंद्रसेन ने दौसा कोतवाली में गुमशुदगी की तहरीर दी। शनिवार को परिजनों को सूचना मिली कि किसी ने उसे जयपुर से गोवर्धन जाने वाली बस में जाते हुए देखा है तथा किसी बूझा वाले ने भी उन्हें गोवर्धन की तरफ पानी के आसपास खोजने की बात कही। मृतक का छोटा भाई सुरेश सेन और भतीजा प्रिंस अपने आधा दर्जन साथियों के साथ गाड़ी लेकर शनिवार देर शाम गोवर्धन पहुंचकर खोजबीन करने लगे। रविवार सुबह राधाकुंड चौकी प्रभारी सुनील पाडे को श्यामकुंड में शव तैरने की सूचना मिली। कास्टेबल अनिल ने शव को बाहर निकाला तो उसके हाथ मूज की रस्सी से पीछे बंधे थे तथा पैर भी बंधे हुए थे। उसकी दोनों आखों के समीप के समीप कटने के निशान बने हुए थे जिनसे खून बह रहा था। किसी ने बेरहमी से हत्या कर शव को श्यामकुंड में फेंक दिया। पुलिस शव का पंचनामा भरकर चौकी ले आई तभी उसके परिजन ख़ोजते हुए पहुंच गए। मृतक के भाई सुरेश ने चेहरा देखकर शव की शिनाख्त की। शव देखते ही सभी लोग दहाड़े मारकर रोने लगे। साथ में आए रोहित व अखिलेश ने बताया कि वह रात भर से उसे खोज रहे हैं तथा कुछ लोग गोवर्धन स्टेशन पर भी देखने गए हैं। चौकी प्रभारी सुनील पाडे के अनुसार शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। दौसा पुलिस से संपर्क किया रहा है कि वहा कोई मुकदमा दर्ज तो नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.