Move to Jagran APP

कभी कीचड़ तो कच्चे रास्ते पर दौड़ेगी बाइक, रफ्तार और रोमांच की ताज रैली शुरू, पुलिस आयुक्त ने किया फ्लैग आफ

Agra News रफ्तार और रोमांच की ताज रैली शुरू होटल क्लार्क शीराज में पुलिस आयुक्त ने किया फ्लैग आफ। रूट मैप के आधार पर ही प्रतिभागी बाइकर्स रैली में भाग लेंगे। महिला और पुरुष दो वर्गाें में हो रही है बाइक रैली।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaSat, 18 Mar 2023 01:55 PM (IST)
कभी कीचड़ तो कच्चे रास्ते पर दौड़ेगी बाइक, रफ्तार और रोमांच की ताज रैली शुरू, पुलिस आयुक्त ने किया फ्लैग आफ
Agra News: रफ्तार और रोमांच की ताज रैली शुरू।

आगरा, जागरण संवाददाता। रफ्तार और रोमांच के तालमेल की ताज बाइक रैली शनिवार सुबह ताजनगरी में शुरू हुई। अनजाने रूट पर बाइकर्स ने कभी सड़कों पर बाइक दौड़ाई तो कभी कच्चे रास्ते और कीचड़ से सामना हुआ। स्मारकों को जोड़कर बनाए गए रूट मैप पर स्वच्छ्ता का संदेश देते हुए बाइक रैली शाम को सम्पन्न होगी।

पुलिस कमिश्नर ने किया फ्लैग आफ

मोटर्स स्पोर्ट्स क्लब आफ आगरा और ताज रायल क्लब द्वारा आयोजित द आगरा ताज बाइक रैली का फ्लैग आफ पुलिस आयुक्त डा. प्रीतिंदर सिंह ने होटल क्लार्क शीराज में फ्लैग आफ कर किया। रैली महिला व पुरुष दो वर्गों में हो रही है। इसमें महिला वर्ग में बाइक व स्कूटी के अलग-अलग वर्ग हैं।

इन शहराें के बाइकर्स ले रहे भाग

रैली में आगरा के अलावा लखनऊ, दिल्ली, गाजियाबाद, नोएडा के लगभग 90 बाइकर्स भाग ले रहे हैं। चौथी बार हो रही बाइक रैली टाइम, स्पीड, डिस्टेंस फ़ार्मेट में हो रही है। रैली से पूर्व सुबह सभी बाइकर्स की स्क्रूटनी की गई। उन्हें रूट मैप उपलब्ध कराया गया।