Move to Jagran APP

प्रेम की नगरी आगरा में अपनी Love Story में तड़का लागने को गलियों में घूमी आलिया Agra News

मेहताब बाग में हुई तेरा क्या होगा आलिया की शूटिंग। दो दिन और अलग-अलग लोकेशन पर होगी शूटिंग।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 04:02 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 04:02 PM (IST)
प्रेम की नगरी आगरा में अपनी Love Story में तड़का लागने को गलियों में घूमी आलिया Agra News
प्रेम की नगरी आगरा में अपनी Love Story में तड़का लागने को गलियों में घूमी आलिया Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। आलिया शनिवार को ताजनगरी की गलियों में घूमती नजर आईं। सुहाने मौसम में ताजमहल के पाश्र्व में वह अपने पति आलोक के साथ मस्ती करती दिखीं। तेज बारिश आते ही कट एंड पैकअप की आवाज के साथ ही सब बारिश से बचने को इधर-उधर दौडऩे लगे। यह नजारा शनिवार दोपहर मेहताब बाग का था। यहां पर सोनी सब टीवी पर जल्द आने वाले सीरियल 'तेरा क्या होगा आलिया' की शूटिंग चल रही है। सीरियल आगरा के दंपति के ऊपर केंद्रित है।

loksabha election banner

सोनी सब टीवी पर कई दिनों से 'तेरा क्या होगा आलिया' का ट्रेलर आ रहा है। इस सीरियल की कहानी आगरा के दंपति पर आधारित है। सीरियल की शूटिंग ताजनगरी में ही चल रही है। कहानी आलिया (अनुषा मिश्रा) व आलोक (हर्षद अरोरा) पर केंद्रित है। शनिवार को मेहताब बाग में सीरियल के कुछ दृश्य फिल्माए गए। शूटिंग यूनिट के सुपरवाइजिंग प्रोडयूसर हितेश सिंह ने बताया कि शूटिंग का तीसरा दिन है। दो दिन अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग और चलेगी। आगरा किला, ताजगंज और कलाकृति के पास उनकी शूटिंग हो चुकी है।

यह है कहानी

हितेश सिंह ने बताया कि आगरा की टीचर्स कॉलौनी में रहने वाले आलोक टीचर हैं। पत्नी आलिया थोड़ी मोटी हैं और उनके पति बहुत हैंडसम हैं, ऐसे में किसी और की नजर उनसे न मिले बस इसको लेकर ही पूरी कहानी आगे बढ़ती है। लव स्टोरी के साथ सीरियल में कॉमेडी है। इसमें काफी रोचक मोड़ भी आएंगे। उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

पसंद आया आगरा

सीरियल की मुख्य किरदार आलिया (अनुषा मिश्रा) ने बताया कि कहानी आगरा की है तो यहां की बोलचाल को सीखने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। इसके लिए बकायदा ट्रेनिंग ली। मैैं पहली बार आगरा आई हूं। यहां शूटिंग कर बड़ा अच्छा लग रहा है। ताजमहल की खूबसूरती की मैैं दीवानी हूं।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.