आगरा, जेएनएन। प्रदेश में बेटियों की सुरक्षा को लेकर महिला शक्ति अभियान चलाया जा रहा है, वहीं सुहागनगरी फीरोजाबाद में देर रात घर में घुसकर किशोरी की तीन युवकों ने गोली मारकर हत्या कर दी। किशोरी एससी समुदाय से है। नामजद आरोपितों की तलाश में तीन टीमें रात भर दबिश देती रहीं। शनिवार सुबह दो आरोपितों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हत्याकांड के नामजद आरोपित मनीष यादव और सोपाली यादव एक ही बस्ती के रहने वाले हैं। मुख्य आरोपित बैटरी का काम करता है और शादीशुदा है। हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। उधर किशोरी हत्याकांड में एडीजी अजय आनंद और आइजी ए सतीश गणेश फीरोजाबाद पहुंच गए हैं। घटना स्थल का निरीक्षण कर रहे हैं। एडीजी ने बताया कि एक आरोपित हिरासत में है। बारीकी से जांच की जा रही है। जल्द सफलता मिलेगी। 

घटना शुक्रवार रात लगभग 12 बजे शेर के रसूलपुर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर मुहल्ले की है। यहां रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा थी। स्कूल से लौटते में शोहदों ने उससे छेड़खानी की, जिसका उसने विरोध करते हुए करारा जवाब दिया था। इससे बौखलाए शोहदे उसे देख देने की धमकी दे गए थे। परिवार वालों के आरोप के मुताबिक रात लगभग 12 बजे शोहदों ने किशोरी के घर का दरवाजा खटखटाया। किशाेरी के माता पिता छत पर टहल रहे थे। किशाेरी पहली मंजिल के कमरे में थी। गोली चलने की आवाज सुनी ने वे नीचे भागे। देखा तो तीन युवक हवा में तमंचा लहराते हुए भाग रहे थे।

आधीरात को किशोरी की हत्या से सनसनी फैल गई। सूचना पर एसएसपी सचिन्द्र पटेल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक तीन आरोपितों गौरव चक, मनीष यादव और सोपाली यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी। रातभर दबिश के बाद दोनों आरोपित सुबह हिरासत में ले लिये गए। 

'परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर तीन टीमें गठित की थीं। आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।'

सचिन्द्र पटेल एसएसपी 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021