Move to Jagran APP

दारोगा के साथ भी की मारपीट, वर्दी फाड़ी

आगरा: एसएन इमरजेंसी के जूनियर डॉक्टरों ने अराजकता की हद कर दी। उन्होंने दारोगा को न सिर्फ पीटा बल्कि उसकी वर्दी भी फाड़ दी।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 02:01 AM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 02:01 AM (IST)
दारोगा के साथ भी की मारपीट, वर्दी फाड़ी

आगरा: एसएन इमरजेंसी में वीडियो बनाने पर जूनियर डॉक्टर तीमारदार की पिटाई लगा देते हैं। यही दिल्ली गेट स्थित अशोका बार में हुआ। यहां पुलिसकर्मी वीडियो बनाने लगे, जूनियर डॉक्टरों ने बार को इमरजेंसी समझा और पुलिस कर्मियों को तीमारदार समझ मोबाइल छीन लिया और मारपीट कर दारोगा की वर्दी फाड़ दी।

loksabha election banner

शनिवार रात 11 बजे होटल अशोक, दिल्ली गेट के बार में सर्जरी विभाग के डॉ. अमित छह जूनियर डॉक्टरों के साथ पहुंचे थे। उन्होंने दो तंदूरी चिकन और पैग का आर्डर किया। ऑर्डर सर्व करने के बाद मैनेजर शिवाजी ओझा ने जूडा को बताया कि बार की सर्विस रात 11.30 बजे बंद कर दी जाती है। जूडा का कहना था कि बार रात 12 बजे तक खुलने की अनुमति है। वह रात 12 बजे तक वहां बैठने की जिद पर अड़ गए। जब वेटर ने आर्डर लेने से मना किया तो उसे पीट दिया। स्टाफ ने दिल्ली गेट पुलिस चौकी और 100 नंबर पर सूचना दी। मैनेजर ने बताया इस पर जूनियर डॉक्टर धमकी देते हुए बार से बाहर निकल आए। उन्होंने फोन करके रात एक बजे दर्जनों साथियों को बुला लिया। इन लोगों ने होटल और बार तहस-नहस कर दिया। मैनेजर एवं वेटर की धुनाई लगा दी। सिपाही अतुल कुमार, दारोगा योगेश वहां पहुंचे। उनकी भी वर्दी फाड़ दी, मारपीट कर घायल कर दिया। दारोगा मोबाइल से घटना की वीडियो बनाने लगा तो जूडा ने छीनकर तोड़ दिया।

कुछ जूडा अपने मोबाइल से घटना की वीडियो बनाने लगे। वह भूल गए कि वह एसएन परिसर में नहीं बल्कि दिल्ली गेट पर यह सब कर रहे हैं। शहर के कई थानों का फोर्स पहुंच गया। पांच जूडा को थाने ले आया। इससे आक्रोशित जूनियर डॉक्टरों ने इमरजेंसी के बाहर जाम लगा दिया। पुलिस ने जूनियर डॉक्टरों को खदेड़ दिया, वे इमरजेंसी के अंदर चले गए। इसके बाद दोबारा आ गए और पुलिस कर्मियों से भिड़ गए। इमरजेंसी के बाहर पिटाई, अंदर से खींच लिए जूनियर डॉक्टर

इमरजेंसी के बाहर पुलिस ने जूनियर डॉक्टर और मेडिकल छात्रों को लाठियां भांजकर खदेड़ दिया। इसका 12 मिनट का वीडियो वायरल हो रहा है। इसके बाद स्वाट टीम के साथ पुलिस ने इमरजेंसी के अंदर से जूनियर डॉक्टर और मेडिकल छात्रों को हिरासत में ले लिया, इमरजेंसी के अंदर लगे सीसीटीवी में पुलिस कर्मी जूनियर डॉक्टरों को लेकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। मगर, पिटाई लगाने का वीडियो नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.