आगरा, जेएनएन। फीरोजाबाद में भतीजे अक्षय यादव के सामने ताल ठोक रहे चाचा शिवपाल कोई चमत्कार नहीं दिखा पाए। दोपहर 12 बजे तक आये परिणामों में आठ हजार का आकंड़ा भी नहीं छू पाए। बागियों के दम पर मैदान में उतरे शिवपाल को हर तरफ झटके पर झटके लगे।

सपा में लंबी रार के बाद प्रसपा बनाकर अलग रास्ते पर निकले शिवपाल ने रामगोपाल के बेटे अक्षय यादव के खिलाफ ताल ठोकी थी। सपा से बगावत कर रहे सिरसागंज विधायक हरिओम यादव सपा से निष्कासित उनके बेटे विजय प्रताप छोटू और पूर्व विधायक अज़ीम भाई की तिकड़ी ने शिवपाल को जीत के सपने दिखाए। वे भी जीत के दावे कर रहे थे। पूरे प्रदेश से शिवपाल समर्थक फीरोजाबाद में महीने भर तक डेरा डाले रहे।

चुनाव परिणाम में सिरसागंज से 1304 और दूसरे चरण में637 वोट हासिल हुई। यही स्तिथि सपा के गढ़ शिकोहाबाद में भी रही। 12 बजे तक के परिणाम में जहां अक्षय यादव 50 हजार से ज्यादा वोट निकले वहीं चाचा शिवपाल को7926 वोट मिले थे। 

वोटकटवा साबित हो रहे चाचा

चाचा शिवपाल भले ही चमत्कार न कर पाए हैं लेकिन शिवपाल वोट कटवा साबित हो रहे हैं। पांचवे चरण की स्थिति यह है कि अक्षय यादव 14988 से पीछे हैं और शिवपाल को 17 हजार वोट मिले हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Tanu Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप