Move to Jagran APP

आगरा में लव जिहाद केस में पुलिस की पहुंच से दूर आरोपित सलमान

शाहगंज थाना क्षेत्र से 27 जनवरी की रात को ले गया था युवती को। चार दिन से युवती की बरामदगी को दबिश दे रही हैं पुलिस टीम। अारोपित के रिश्तेदार भी घर पर ताला डालकर फरार हो गए हैं।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sun, 31 Jan 2021 11:32 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jan 2021 11:32 AM (IST)
आगरा में लव जिहाद केस में पुलिस की पहुंच से दूर आरोपित सलमान
आगरा में लव जिहाद का आरोपित सलमान अभी तक पुलिस की पकड़ से दूर है।

आगरा, जागरण संवाददाता। शाहगंज के लव जिहाद के मामले में आरोपित सलमान चार दिन बाद भी पुलिस की पहुंच से दूर है। वह 27 जनवरी की आधी रात को युवती को बहका कर अपने साथ ले गया था। पुलिस की पांच टीमें लगातार आरोपित की गिरफ्तारी को दबिश दे रही हैं। उसके रिश्तेदार भी अपने घरों पर ताला डालकर गायब हो गए हैं। इससे पुलिस को सलमान का सुराग मिलने की उम्मीद कम हो गई है।

loksabha election banner

शाहगंज थाना क्षेत्र निवासी युवती 27 जनवरी की रात को लापता हो गई थी। परिवार के लोगों इसकी जानकारी अगले दिन सुबह हुई। जब उन्होंने लड़की को गायब पाया। स्वजन ने सोरों कटरा निवासी सलमान कुरैशी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती के स्वजन का आरोप है कि सलमान ने उनकी पुत्री को लव जिहाद का शिकार बनाया। इससे आक्रोशित लोगों ने 28 जनवरी की दोपहर को सोरो कटरा और रूई की मंडी का बाजार बंद करा दिया था। पुलिस अधिकारियों द्वारा मौके पर पहुंचकर अारोपित को गिरफ्तार कर युवती को बरामद करने का आश्वासन देने पर लोग धरने से उठे थे।

आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। इनमें दो टीम आगरा और तीन टीम बाहर के जिलोंं सलमान के परिचित और नजदीकी लोगों के यहां दबिश देने में जुटी हैं। पुलिस का शिकंजा कसता देख उसके रिश्तेदार भी घरों पर ताला डालकर गायब हो गए हैं। पुलिस को सलमान के कुछ रिश्तेदारों के नाई की मंडी और लोहामंडी में रहने का पता चला था। वह उनके घरों पर पहुंचे तो वह गायब थे।

पुलिस अब उसके दोस्तों की तलाश सूची बना रही है। इसमें फेसबुक दोस्त भी शामिल हैं। इससे कि वह अारोपित तक पहुंच सके। पुलिस सलमान की लोकेशन का पता लगाने के लिए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इससे कि वह किस रास्ते से युवती को लेकर गया था। इसका सुराग मिल सके। पुलिस ने उसके कुछ दोस्तों को भी पकड़ा है। उन्होंने पूछताछ में युवती को सलमान द्वारा आगरा से बाहर लेकर जाने की आशंका जताई। इसके आधार पर पुलिस ने आसपास के कई जिलों दबिश दी, लेकिन आरोपित वहां नहीं मिला। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.