Move to Jagran APP

कासगंज-सहावर मार्ग पर रोड होल्डअप, टैंकर चालक को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

कील लगी लकड़ी डाली थी सड़क पर, पांच रोडवेज बस भी फंसी। हथियारबंद थे बदमाश, गेट खुलवाने की कोशिश, पुलिस देख भागे।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 18 Dec 2018 01:55 PM (IST)Updated: Tue, 18 Dec 2018 03:12 PM (IST)
कासगंज-सहावर मार्ग पर रोड होल्डअप, टैंकर चालक को मारी गोली, जानिए पूरा मामला

आगरा, जेएनएन। मंगलवार सुबह कासगंज-सहावर रोड पर बदमाशों ने रोड होल्डअप की वारदात को अंजाम दिया। एक कैंटर चालक को गोली मार कर पचास हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान पांच रोडवेज बसें भी फंस गई। बदमाशों ने बसों के दरवाजे खुलवाने का प्रयास किया। शीशों पर तमंचों से प्रहार किए, लेकिन बसों के गेट नहीं खुले। इस दौरान थाना सहावर पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश यहां से भाग गए। घटना से पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

घटना सहावर से दो किमी पहले खितौली मोड़ से पहले हुई। यहां पर बदमाशों ने वाहनों को रोकने के लिए कील लगे हुए लकड़ी के पटरे डाल रखे थे। दिल्ली से आ रहीं रोडवेज बसें सहावर से कासगंज के लिए रवाना हुई। नहर पटरी पर बसों के आगे डीसीएम चल रही थी। एकाएक डीसीएम के टायर पंचर हो गए। इसके पीछे एक कार भी आ रही थी, उसने जब लोगों को खड़े देखा तो कार को बंद कर यहां से भाग गया। पीछे आ रहा भूसे का ट्रेक्टर भी पंचर हो गया। नहर पटरी पर जाम होने पर पीछे आ रही रोडवेज की तीन बसों के टायर भी पंचर हो गए। बदमाशों ने रोडवेज बसों के शीशे खुलवाने का प्रयास किया। यात्रियों को तमंचे भी दिखाए। इस दौरान कुछ बदमाशों ने कैंटर चालक हरियाणा निवासी बिट्टू को गोली मार दी तथा उसके साथी नरेंद्र कुमार से 50 हजार रुपये लूट लिए। कैंटर चालक मधुमक्खी लेने गणेशपुर जा रहा था। इस दौरान पीछे से आ रही पुलिस की गाड़ी का हॉर्न सुनकर यहां से बदमाश भाग गए। रोड होल्डअप की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गई। कासगंज पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल चालक को पुलिस संयुक्त चिकित्सालय लाई, जहां से उसे अलीगढ़ रेफर कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.