Move to Jagran APP

परीक्षा छूटने पर जाम से जूझा शहर

आगरा(जागरण संवाददाता) : पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा मंगलवार को दो पाली में आयोजित की गई थ

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 05:21 AM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 05:21 AM (IST)
परीक्षा छूटने पर जाम से जूझा शहर
परीक्षा छूटने पर जाम से जूझा शहर

आगरा(जागरण संवाददाता) : पुलिस भर्ती लिखित परीक्षा मंगलवार को दो पाली में आयोजित की गई थी। परीक्षा के छूटने के बाद दोपहर और शाम को शहर को जाम के झाम से जूझना पड़ा। एमजी रोड पर जिन केंद्रों पर परीक्षा थी, वहां पर घंटों जाम लगा रहा। उधर, एत्मादपुर हाईवे पर जाम के चलते कई लोगों की ट्रेन छूट गई।

loksabha election banner

शहर और देहात के 74 केंद्रों पर मंगलवार को पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया था। इसमें 72 हजार से अधिक अभ्यर्थी शामिल हुए थे। पहली पाली की परीक्षा छूटने के बाद दोपहर में एमजी रोड पर नालबंद चौराहे से लेकर राजामंडी तक जाम की स्थिति रही। एक साथ हजारों अभ्यर्थियों के सड़क पर आने से ऑटो और महानगर बसों में सवारियों को भटकना पड़ा। सिकंदरा पुल पर एक घंटे तक जाम लगा रहा। अभ्यर्थियों को अपनी गाड़ी में बैठाने के लिए ऑटो चालकों द्वारा सड़क और पुल पर बेतरतीब गाड़ियां लगाने से जाम की स्थिति पैदा हुई। ट्रैफिक पुलिस घंटों तक जूझती रही।

चौराहे पर तैनात पुलिसकर्मियों ने दोपहर में लगे जाम से कोई सबक नहीं लिया। इसके चलते शाम को भी यही स्थिति पैदा हुई। सिकंदरा हाईवे, सिकंदरा रेलवे ओवरब्रिज, बोदला चौराहा, शाहगंज के भोगीपुरा तिराहा, पचकुईयां, एमजी रोड और वाटर व‌र्क्स, रामबाग चौराहे पर जाम लगा। इस दौरान सैकड़ों वाहन जाम में फंसे रहे। उधर, एत्मादपुर हाईवे पर छलेसर के पास सुबह ट्रक खराब होने और अभ्यर्थियों के परीक्षा केंद्र होने के चलते भीषण जाम लग गया। इसके चलते टूंडला ट्रेन पकड़ने जाते कई लोगों की गाड़ी छूट गई। हालांकि कुछ लोगों को ट्रेन लेट होने से मिल गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.