Move to Jagran APP

इंस्टाग्राम पर रील, इमोजी और कमेंट ने कराया विवाद, बाजार में हुआ पथराव, आगरा पुलिस की सूझबूझ से टला बवाल

Agra News दो संप्रदाय के बीच मारपीट और पथराव का पता चलने पर रुनकता चौकी का फोर्स पहुंच गया। पुलिस ने तीन लोग किए गिरफ्तार। तत्परता दिखाने के चलते बड़ी घटना होने से बच गई। पुलिस ने धारा 151 में आरोपितों का चालान कर दिया।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Mon, 24 Apr 2023 12:00 PM (IST)Updated: Mon, 24 Apr 2023 12:00 PM (IST)
इंस्टाग्राम पर रील, इमोजी और कमेंट ने कराया विवाद, बाजार में हुआ पथराव, आगरा पुलिस की सूझबूझ से टला बवाल
इंस्टाग्राम पर रील, इमोजी और कमेंट ने कराया विवाद, बाजार में हुआ पथराव, पुलिस की सूझबूझ से टला बवाल।

आगरा, जागरण टीम। इंस्टाग्राम पर युवक द्वारा पोस्ट की गई रील, इमोजी और आपत्तिजनक कमेंट को लेकर रविवार को युवकों के बीच विवाद हाे गया। जिसने मारपीट और पथराव का रूप ले लिया। जिससे बाजार में कई दुकानाें के शटर गिर गए। मामला दो संप्रदाय का होने पर बड़ी संख्या में पुलिसबल पहुंच गया। उसने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की तत्परता और सूझबूझ से बवाल टल गया।

loksabha election banner

कमेंट में चिढ़ाने वाली इमोजी बनाई

विवाद का कारण दाे दिन पुराना है। कस्बा निवासी शाहरुख ने इंस्टाग्राम पर अपनी रील पोस्ट की थी। जिस पर कस्बे के ही रहने वाले जतिन ने कमेंट के रूप में शाहरुख को चिढ़ाने वाला इमोजी बना दिया। बताते हैं जवाब में शाहरुख ने जतिन पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इंस्टाग्राम की घटना को लेकर दोनों में ठन गई। रविवार को जतिन बाजार गया था। शाहरूख को सामने देख उसके द्वारा किए गए आपत्तिजनक कमेंट को लेकर विराेध जताने लगा।

शाहरुख को मार दिया थप्पड़

जतिन ने शाहरुख को थप्पड़ मार दिया। जानकारी होने पर बराबर की बस्ती में रहने वाले शाहरुख के स्वजन कुछ लोगों के साथ वहां पहुंच गए। उन्होंने जतिन को पीट दिया। उस पर पत्थर फेंक दिए। जिस पर जतिन पक्ष के लोग भी वहां आ गए। दोनों ओर से लाठी-डंडे चलने लगे। पथराव आरंभ हो गया। इससे बाजार में खरीदारी करने आए ग्राहक दहशत में आ गए। कई दुकानों के शटर गिर गए। लोग भाग खड़े हुए।

रुनकता चौकी प्रभारी कुंवर पाल सिंह ने बताया कि शाहरुख, सलमान और जतिन को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों के विरुद्ध 151 की कार्रवाई की गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.