Move to Jagran APP

प्रोफेसर रामगोपाल ने साधा पीएम पर निशाना, बोले मोदी ने नहीं किया राजधर्म का पालन

नामांकन के बाद सपा कार्यालय पर हुई जनसभा। प्रोफेसर ने भाजपा और सांसद ने शिवपाल पर कसा तंज।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Fri, 29 Mar 2019 09:32 PM (IST)Updated: Fri, 29 Mar 2019 09:32 PM (IST)
प्रोफेसर रामगोपाल ने साधा पीएम पर निशाना, बोले मोदी ने नहीं किया राजधर्म का पालन
प्रोफेसर रामगोपाल ने साधा पीएम पर निशाना, बोले मोदी ने नहीं किया राजधर्म का पालन

आगरा, जेएनएन। सपा के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने महाभारत का जिक्र करते हुए कहा कि जो राजधर्म का पालन नहीं करते हैं, उनकी हमेशा हार होती है। जिस प्रकार कौरवों ने राजधर्म का पालन नहीं किया, उसी प्रकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नहीं निभाया।

loksabha election banner

शुक्रवार को पार्टी कार्यालय पर सपा और बसपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रोफेसर ने कहा कि भाजपा के लोग अधर्म की नीति अपनाकर सिर्फ राजगद्दी को देख रहे हैं। जनता की तरफ उनका ध्यान नहीं है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने भी कहा था कि मोदी ने राज धर्म का पालन नहीं किया। जनता सब जानती हैं। इस महासमर में सभी बुजुर्ग, युवा अपना आशीर्वाद दें, जिससे एक ही तीर से सारे दुश्मनों का विनाश हो जाए।

सांसद अक्षय यादव ने चाचा शिवपाल पर तंज कसते हुए कहा कि बड़ों का काम नौजवानों को आगे बढ़ाने का होता है। उन्होंने एक भतीजे को आशीर्वाद नहीं दिया, तो दूसरे को तो दे देते, लेकिन कोई बात नहीं है। इस दौरान राज्यसभा सांसद जाविद अली खां, एमएलसी डॉ. दिलीप यादव, जिलाध्यक्ष सुमन देवी सविता, बसपा जिलाध्यक्ष ब्रजेश वरुण, अवनींद्र यादव, विजय आर्या, डॉ. इंद्रपाल आदि मौजूद रहे। संचालन पूर्व जिलाध्यक्ष रामसेवक यादव ने किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.