Move to Jagran APP

International Drug Supplier: विक्‍की अरोड़ा को लेकर पंजाब पुलिस फिर पहुंची आगरा, नष्‍ट सुबूतों की होगी पड़ताल

International Drug Supplier विक्की अरोड़ा ने नौ दिन में मिटा दिए थे काले कारोबार के सुबूत। इस कारोबार में संलिप्‍त दूसरे व्‍यक्ति भी आएंगे जांच के दायरे में।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 06:18 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 10:05 PM (IST)
International Drug Supplier: विक्‍की अरोड़ा को लेकर पंजाब पुलिस फिर पहुंची आगरा, नष्‍ट सुबूतों की होगी पड़ताल
International Drug Supplier: विक्‍की अरोड़ा को लेकर पंजाब पुलिस फिर पहुंची आगरा, नष्‍ट सुबूतों की होगी पड़ताल

आगरा, जागरण संवाददाता। नशीली दवाओं के काले कारोबार का सरगना जितेंद्र उर्फ विक्की अरोड़ा बेहद शातिर है। पंजाब के बरनाला में वह पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। इसके बाद उसने नौ दिन में पुलिस के पहुंचने से पहले काले कारोबार से संबंधित सुबूत मिटाए। पंजाब पुलिस को उसके लैपटॉप में डाटा डिलीट मिला। गोदाम के सामने कुछ पेपर जले हुए पड़े थे। अब पुलिस यहां लैपटॉप समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को कब्जे में लेकर दोबारा जांच करेगी। इसी सिलसिले में मंगलवार शाम पांच बजे पंजाब पुलिस विक्‍की को कड़ी सुरक्षा के बीच आगरा लेकर आई है। विक्‍की ने जो सुबूत नष्‍ट कर दिए थे, उनके बारे में पड़ताल की जाएगी। साथ ही कारोबार में संलिप्‍त दूसरे लोग भी जांच के दायरे में आएंगे।

loksabha election banner

पंजाब के बरनाला में पुलिस ने आगरा गैंग के सदस्यों को गिरफ्तार किया था। उनके माध्यम से कमला नगर के विक्की अरोड़ा को भी वहां बुलाया। मगर, विक्की पुलिस की चाल समझ गया। इसके बाद वहां से अपने साथी सौरभ वर्मा और गौरव गर्ग के साथ भाग निकला। पुलिस गिरफ्त में आए साथियों ने बताया था कि वह अपनी निजी कार से भागा है। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन प्राइवेट नंबर की गाडि़यों को ही चेक कर रही थी। विक्की और उसके साथी पंजाब नंबर की टैक्सी किराए पर लेकर आसानी से निकल आए। पुलिस को आशंका है कि यहां आने के बाद उसने नशीली दवाओं की तस्करी से संबंधित सुबूत मिटाए। क्योंकि उसे यह आभास था कि पुलिस उसके पास तक पहुंच सकती है।

पंजाब पुलिस की टीम यहां पहुंची तो उसके लैपटॉप समेत अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को कब्जे में लिया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि विक्की के लैपटॉप में कारोबार से संबंधित डाटा नहीं मिला। उसके दवा गोदाम के बाहर नीम के पेड़ के नीचे कुछ राख पड़ी थी। इसमें कुछ जले पेपर दिख रहे थे। इससे आशंका है कि विक्की ने तस्करी के संबंधित पेपर गोदाम के बाहर जलाए होंगे। अब पुलिस टीम यहां आकर लैपटॉप समेत अन्य सामान को कब्जे में लेगी। इसके बाद इनमें से डाटा रिकवर कराया जाएगा, जिससे उसके कारोबार के संबंध में जानकारी हो सके। एसएसपी बबलू कुमार ने बताया कि पंजाब पुलिस का जांच में पूरा सहयोग किया जाएगा। हम अपने स्तर से भी नशीली दवाओं की तस्करी करने वाले गिराेह की जांच करा रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.