आगरा, जागरण टीम। अगर आपको अच्छा म्यूजिक एल्बम रिलीज करना है, जिसे लोग सुनने के साथ ही उसके विजुअल को भी सराहें तो उसके लिए जरूरी है कि एलबम की शूटिंग लोकेशन अच्छी हो। इस मामले में आगरा का कोई जवाब नहीं क्योंकि ताजमहल की लोकेशन पर शूटिंग करना एल्बम को अपने आप खास बना देता है। यह कहना था यंग म्यूजिक प्रोड्यूसर कृष्णा शर्मा का जो अपने आने वाले म्यूजिक एल्बम के लिए शूटिंग लोकेशन देखने शहर में आए हुए थे। अभी हाल ही में बॉलीवुड की कई बड़े बजट की फिल्‍मों ने आगरा व आसपास को एक नई लोकेशन के रूप में प्रदर्शित किया है। इसका लाभ आगरा को मिलना ही है।

श्रद्धा कपूर स्टारर वेब सीरीज में मुख्य प्रोड्यूसर

कृष्णा ने बताया कि वे आने वाले प्रोजेक्ट में नेटफ्लिक्स की '8' वेब सीरीज शामिल है, जिसमें कृष्णा मुख्य प्रोड्यूसर हैं और लीड रोल में श्रद्धा कपूर नजर आयेंगी। इतना ही नहीं कृष्णा बादशाह, नेहा कक्कड़, सनी लियॉन, शक्ति मोहन और पार्थ समथान जैसे कई सितारों के साथ काम का चुके हैं। अपनी म्यूजिक कंपनी 'सोल म्यूजिक हाउस' के बैनर तले वे कुछ म्यूजिक एल्बम तैयार कर रहे हैं जिसमें कई बड़े बॉलीवुड सिंगर शामिल होंगे।

भीड़ से हटकर काम करने की चाह ने भेजा मुंबई

कृष्णा ने बताया कि मुझे शुरुआत से ही भीड़ से हटकर काम करने की चाह थी। इसीलिए मैंने फिल्म, म्यूजिक और वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने की दिशा में कैरियर बनाने की ठानी। आज हम जिस दौर में जी रहे हैं यहां हर किसी को सबसे आगे निकलने की चाह है, लेकिन इस चाहत को हकीक़त में बहुत कम लोग ही बदल पाते हैं। उनका मानना है कि एक प्रोड्यूसर को आर्टिस्ट की जरूरतों का ध्यान रखते हुए प्रोजेक्ट के फाइनेंसियल पॉइंट का ख्याल रखना भी जरूरी होता है और इसीलिए उसका क्रिएटिव माइंड भी शार्प होना चाहिए।

 

Edited By: Prateek Gupta