Move to Jagran APP

मथुरा में 80 किलोग्राम चांदी लूट के 14 घंटे बाद ही आधी चांदी बरामद, मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

Mathura Uttar Pradesh Loot वारदात के करीब 14 घंटे बाद ही पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है और उनसे करीब 40-50 किलोग्राम चांदी बरामद कर ली है।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Tue, 18 Aug 2020 08:59 AM (IST)Updated: Tue, 18 Aug 2020 10:30 AM (IST)
मथुरा में 80 किलोग्राम चांदी लूट के 14 घंटे बाद ही आधी चांदी बरामद, मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार
मथुरा में 80 किलोग्राम चांदी लूट के 14 घंटे बाद ही आधी चांदी बरामद, मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार

मथुरा [मनोज चौधरी]। मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार सरेशाम 80 किलोग्राम चांदी लूट से पूरे आगरा मंडल में सनसनी फैलाने वाली घटना में पुलिस की तेजी काम आई। वारदात के करीब 14 घंटे बाद ही पुलिस ने दो बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है और उनसे करीब 40-50 किलोग्राम चांदी बरामद कर ली है। घायल बदमाशों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। उनके भागे हुए साथियों की तलाश चल रही है। आइजी ए.सतीश गणेश भी मौके पर हैं।

loksabha election banner

मथुरा शहर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की शाम को हुए 80 किलोग्राम चांदी लूट के करीब 14 घन्टे बाद ही पुलिस ने घटना का पर्दाफाश कर दिया है। मंगलवार की सुबह वृंदावन कोतवाली क्षेत्र की अनंतम सिटी में पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों ही बदमाशों के कमर के नीचे गोली लगी है। करीब 40- 50 किलोग्राम चांदी बरामद हुई है। मुठभेड़ स्थल का आईजी ए सतीश गणेश ने मौका मुआयना किया और कहा कि जो बदमाश फरार चल रहे हैं। उनको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

श्रीकृष्ण जन्म भूमि के पास गोविंद नगर फ्लाईओवर पर मोटरसाइकिल सवार आधा दर्जन बदमाशों ने सोमवार की शाम को मंडी रामदास निवासी दीपक अग्रवाल के कर्मचारी मनोज सिंह से हथियारों के बल पर 80 किलो चांदी की पायल लूट ली थींं। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पूरे जिले भर की पुलिस को बदमाशों की तलाश में लगा दिया गया था, घटनास्थल का आईजी ए. सतीश गणेश ने भी दौरा किया था। पुलिस अधिकारियों को तत्काल घटना का पर्दाफाश करने के दिशा निर्देश दिए थे। पुलिस को करीब रात 2:00 बजे शहर में बदमाशों के होने की लोकेशन मिल गई। थाना हाईवे पुलिस कोतवाली पुलिस के साथ स्‍वाट टीम बदमाशों के पीछे लग गई। चार घंटे तक बदमाशों की घेराबंदी की गई।

मंगलवार सुबह 6:00 बजे पुलिस और बदमाशों का आमना सामना वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के अनंतम सिटी में हो गया। वहां हुई मुठभेड़ में पुलिस ने मनोज जाटव सुंदरवन बुद्ध विहार हाइवे और कृष्ण मुरारी शर्मा आजमपुर टाउनशिप रिफायनरी को फायरिंग के बाद गिरफ्तार कर लिया। दोनों बदमाशों के कमर के नीचे गोली लगी है। एसपी क्राइम राधेश्याम राय ने बताया कि करीब 40- 50 किलोग्राम चांदी बदमाशों से बरामद हुई है। दोनों से एक एक तमंचा और लूट में प्रयोग की गई अपाचे मोटरसाइकिल भी पुलिस के हाथ लगी है। दोनों घायल बदमाशों को वृंदावन के संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। आईजी ए सतीश गणेश ने कहा कि मुठभेड़ में घायल बदमाशाेें को उपचार के लिए भर्ती करा दिया गया है, अन्य बदमाशों की तलाश जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.