Move to Jagran APP

Police Encounter: एटा में बदमाशाें और पुलिस में मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली

Police Encounter दो बदमाश भाग गये। घायल बदमाश को पुलिस मेडिकल कालेज लाई जहां से आगरा रैफर कर दिया। एटा के थाना जैथरा क्षेत्र में काली नदी पर बदमाशों ने की थी पुलिस पर फायरिंग और भाग गए थे।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 03:16 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 03:16 PM (IST)
Police Encounter: एटा में बदमाशाें और पुलिस में मुठभेड़, हिस्ट्रीशीटर को लगी गोली
पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर ब्रहमपाल के लगी गोली।

आगरा, जागरण टीम। एटा के थाना जैथरा क्षेत्र में काली नदी पर पुलिस पर फायरिंग कर भागे बदमाशों और पुलिस के बीच थाना रिजोर क्षेत्र में मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश ब्रहमपाल गोली लगने से घायल हो गया। उसे मेडिकल कालेज लाया गया जहां से आगरा रैफर कर दिया है। दो बदमाश भागने में सफल रहे।

loksabha election banner

थाना जैथरा की पुलिस टीम काली नदी पर रात तीन बजे राउंड पर थी तभी एक बाइक पर तीन लोग आते दिखाई दिए तो पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की मगर बदमाश रुके नहीं और पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। जिससे पुलिस कर्मी बाल-बाल बच गये। इसके बाद एसएसपी उदय शंकर सिंह ने जिले भर के थानों को अलर्ट कर दिया गया और सड़कों पर चैकिंग करने के निर्देश दिये। सीओ अलीगंज के नेतृत्व में पुलिस की टीमें बदमाशों का पीछा करने लगीं। यह बदमाश भागते हुए थाना रिजोर क्षेत्र में दाखिल हो गये। चपरई मोड़ पर पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया। सीओ ने बताया कि बदमाशों ने पुलिस पर फिर से फायर किया। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। एक गोली हिस्ट्रीशीटर ब्रहमपाल निवासी गांव महमंता थाना जैथरा के लगे पैर में लगी। इस दौरान उसके साथ मौजूद दो बदमाश भाग गये। घायल बदमाश को पुलिस मेडिकल कालेज लाई जहां से आगरा रैफर कर दिया। सीओ बताया ब्रहमपाल पर लूट, चोरी, हमला सहित डेढ़ दर्जन मामले दर्ज हैं। अन्य थानों में भी रिकार्ड देखा जा रहा है। भागे हुये बदमाशों की तलाश की जा रही है। बदमाशों की बाइक और तमंचा पुलिस को मिला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.