Move to Jagran APP

UPTET 2019 परीक्षा में भी सॉल्वर गैंग की सेंध, कई केंद्र पर सॉल्वर बैठे Agra News

रकाबगंज क्षेत्र से एक परीक्षा केंद्र से एक सॉल्वर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है फिलहाल पुलिस ने सॉल्वर की पहचान नहीं खोली है।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 08 Jan 2020 01:34 PM (IST)Updated: Wed, 08 Jan 2020 07:09 PM (IST)
UPTET 2019 परीक्षा में भी सॉल्वर गैंग की सेंध, कई केंद्र पर सॉल्वर बैठे Agra News
UPTET 2019 परीक्षा में भी सॉल्वर गैंग की सेंध, कई केंद्र पर सॉल्वर बैठे Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। शहर में 76 केंद्रों पर बुधवार को हो रही यूपीटीईटी परीक्षा में भी सॉल्वर गैंग ने सेंध लगा दी। परीक्षार्थियों की जगह सॉल्वर बैठाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम सक्रिय हो गई हैं। रकाबगंज क्षेत्र से एक परीक्षा केंद्र से एक सॉल्वर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ कर रही है, फिलहाल पुलिस ने सॉल्वर की पहचान नहीं खोली है।

loksabha election banner

बुधवार को 76 केंद्रों पर हो रही टीईटी परीक्षा में 54000 परीक्षार्थियों द्वारा परीक्षा दी जा रही है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद और उनकी टीम को परीक्षा में सॉल्वर गैंग द्वारा अपने लोगों को बैठाने की जानकारी मिली। इसके बाद टीम सक्रिय हुई और रकाबगंज क्षेत्र में खालसा इंटर कालेज केंद्र से एक सॉल्वर को हिरासत में लिया। उससे पूछताछ करने पर हाथरस में भी दो सॉल्वर

टीईटी परीक्षा में बैठने की जानकारी सामने आयी। वहां के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी।

पुलिस को आशंका है कि दूसरी पाली में भी सॉल्वर बैठ सकते हैं। इसलिए वह सभी 76 परीक्षा केंद्र पर सक्रिय हो गई है। वहां पर नज़र रख रही है, इससे की सॉल्वर गैंग के अन्य सदस्यों को भी पकड़ा जा सके। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.