Move to Jagran APP

Police Encounter: मथुरा में सीरियल किलर गैंग के तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Police Encounter पैर में गोली लगने से बदमाश घायल दीपावली के दिन राया के व्यापारी की कर दी थी हत्या। ये बदमाश आटो में सवारी बैठाकर लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देते थे। मथुरा के थाना जमुनापार क्षेत्र में हुइ मुठभेड़।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 08:41 AM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 08:41 AM (IST)
Police Encounter: मथुरा में सीरियल किलर गैंग के तीन बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार
मथुरा के थाना जमुनापार क्षेत्र में हुइ मुठभेड़।

आगरा, जेएनएन। मथुरा के थाना जमुनापार इलाके के मावली रोड पर बुधवार तड़के पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने तीन बदमाश दबोच लिए। इनमे दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। ये बदमाश आटो में सवारी बैठाकर लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देते थे। 

loksabha election banner

15 नवंबर को शातिर बदमाशों ने राया के व्यापारी दिलीप अग्रवाल की लूट के बाद गला दबाकर हत्या कर दी थी और उनका शव गोसना गांव के समीप रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया था। इससे पहले 9 नवंबर को शेरगढ़ के रहने वाले एक युवक की हत्या कर उसके शव को यमुना नदी में फेंक दिया था। बदमाशों का पांच लोगों का गैंग है। ये आटो में सवारी बैठाकर उसकी लूटपाट के बाद हत्या कर देते थे। पुलिस ने शातिर बदमाशों के कब्जे से आटो, अवैध हथियार और मोबाइल बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाश धर्मेंद्र और सचिन पैर में गोली लगने से घायल हो गए हैं। तीसरे साथी शिवम को भी पुलिस ने दबोच लिया। गैंग का चौथा सदस्य राहुल मौके से फरार हो गया। एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने बताया कि घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जबकि फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.