Move to Jagran APP

Agra: अपार्टमेंट की सीढ़ियों पर बंधे कुत्ते ने अधिकारी की पुत्रवधू को काटा, मालकिन के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

सेवानिवृत्त रोडवेज अधिकारी की पुत्रवधू को कुत्ते ने काटा मालकिन पर अभियोग दर्ज। न्यू आगरा के कैलाश विहार स्थित कावेरी ग्रीन अपार्टमेंट की घटना। जूता कारोबारी की पत्नी का है पालतू कुत्ता। नगर निगम में नहीं है कुत्ते का पंजीकरण। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की मामले की विवेचना।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Wed, 29 Mar 2023 09:53 AM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 09:53 AM (IST)
Agra: अपार्टमेंट की सीढ़ियों पर बंधे कुत्ते ने अधिकारी की पुत्रवधू को काटा, मालकिन के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
सेवानिवृत्त रोडवेज अधिकारी की पुत्रवधू को कुत्ते ने काटा, मालकिन पर अभियोग दर्ज।

आगरा, जागरण संवाददाता। न्यू आगरा के कावेरी ग्रीन अपार्टमेंट में रोडवेज के सेवानिवृत्त क्षेत्रीय प्रबंधक की पुत्रवधू पर कुत्ते ने हमला कर दिया। उन्हें कई जगह काट लिया।मामले में कुत्ते की मालकिन शानू बेरी के खिलाफ अभियोग दर्ज किया गया है। आरोपित मालकिन जूता कारोबारी की पत्नी हैं। पुलिस का कहना है कि अभियोग दर्ज किया है।विवेचना की जा रही है।

loksabha election banner

सीढ़ियों पर बंधा था कुत्ता

मामला न्यू आगरा के कैलाश विहार स्थित कावेरी ग्रीन अपार्टमेंट का है। अपार्टमेंट के तीसरे तल पर फ्लैट संख्या 309 में अंजली पत्नी उज्जवल डोडिया रहती हैं। अंजली के पति एक निजी कंपनी में कंपनी में कार्यरत हैं। ससुर आरके डोडिया रोडवेज के सेवानिवृत्त प्रबंधक हैं। अभियोग अंजली ने दर्ज कराया है। उन्होंने पुलिस को बताया कि 26 मार्च को वह द्वितीय तल से अपने फ्लैट पर आ रही थीं। पड़ोस के फ्लैट में रहने वाले मुदित बेरी का पालतू कुत्ता सीढ़ियों के पास बंधा हुआ था।

पैर में कई जगह काटा

कुत्ते ने उन पर हमला बोल दिया। उनके हाथ-पैर में काट लिया। जिससे घाव हो गए। अंजली का अारोप है कि मुदित की पत्नी शानू बेरी पास में खड़ी थीं। उन्होंने कुत्ते को रोकने का प्रयास नहीं किया। उनकी चीख सुनकर सास नीलिमा पहुंची। सास ने उन्हें कुत्ते से बचाया। अंजली ने पुलिस को बताया कि उन्होंने शानू बेरी से कुत्ते को बांधकर रखने की कहा। जिस पर उन्होंने गाली-गलौज शुरु कर दी। पुलिस को सूचना दी। वह आईं और कुत्ते को रास्ते से हटाकर रखने की कहकर चली गई।

नगर निगम में नहीं है पंजीकरण

अंजली और उनके परिवार ने पुलिस को बताया कि कुत्ता नगर निगम में पंजीकृत नहीं है। वह खुला घूमता रहता है। जिससे उनका बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। प्रभारी निरीक्षक विजय विक्रम सिंह ने बताया कि अभियोग दर्ज किया है। विवेचना में मिले साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

एक महीने पहले भी काट चुका है कुत्ता

अंजली ने बताया कि शानू बेरी के कुत्ते ने 23 फरवरी को भी उन्हें काट लिया था। उस समय भी उसे बांधकर रखने की कहा था। उन्होंने एंटी रेबीज इंजेक्शन लगवाए थे। मामला पड़ोस का होने के चलते पुलिस में शिकायत नहीं की थी। अपार्टमेंट में 100 फ्लैट हैं। जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोगों ने कुत्ते पाल रखे हैं। किसी ने भी नगर निगम से पंजीकरण नहीं कराया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.