Move to Jagran APP

25 रुपए में एक किलाेे, प्‍याज की बंपर सेल में उमड़ी भीड़ Agra News

जनता को राहत देने को वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति ने बेची कलक्ट्रेट पर 25 रुपये किलो प्याज। पुलिस बल की मौजूदगी में हुई बिक्री।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Mon, 09 Dec 2019 05:11 PM (IST)Updated: Mon, 09 Dec 2019 05:11 PM (IST)
25 रुपए में एक किलाेे, प्‍याज की बंपर सेल में उमड़ी भीड़ Agra News
25 रुपए में एक किलाेे, प्‍याज की बंपर सेल में उमड़ी भीड़ Agra News

आगरा, जागरण संवाददाता। वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति ने जनता को 25 रु किलो पर प्याज उपलब्ध कराई। वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति के कार्यकर्ता ठेल में प्याज भरकर कलक्ट्रेट के गेट पर पहुंचे और 'कांग्रेस की बम्पर सेल' की आवाज लगाकर प्याज बेची। प्याज़ की बम्पर सेल को देखकर भारी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर आ गया और पुलिस सिक्योरिटी में प्याज बिकने लगी।

loksabha election banner

प्याज की बम्पर सेल में जनता उमड़ पड़ी, क्योंकि समिति के लोगों ने भारी मात्रा में प्याज मंगाई थी। इसलिए एक घण्टे में चार बोरे प्याज बिक गए। संघर्ष समिति के मीडिया प्रभारी नदीम नूर ने कहा कि बड़े ही शर्म की बात है कि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार होने के बावजूद इन लोगों ने जनता को प्याज के संदर्भ में कोई भी राहत देने का काम नहीं किया ।

संघर्ष समिति के जिलाध्यक्ष पण्डित संजय शर्मा बित्थरिया और भानु भदौरिया ने कहा कि कांग्रेस के समय प्याज की कीमत बढ़ने पर भाजपा के लोग अर्धनग्न होकर प्रदर्शन करते थे आज वो लोग कहीं नजर नहीं आ रहे। मंहगाई इस समय चरम पर है। उद्योग ठप होने से देश में बेरोजगार युवाओं की संख्या बढ़ रही है, लेकिन सरकार कह रही है कि देश में मंदी नहीं सुस्ती है। क्या यही मोदीजी के अच्छे दिन हैं?

सदस्‍यों ने कहा कि यदि तीन दिन में गरीबों को प्याज की कीमतों में राहत नहीं दी गई तो वरिष्ठ कांग्रेस जन संघर्ष समिति आगरा के कार्यकर्ता सांसद और विधायकों के निवास के सामने प्याज की ठेल लगा जनता को सस्ते दर पर प्याज उपलब्ध कराएगी। रेखा मल्होत्रा, इरफान कुरैशी (प्रभारी), नदीम ठेकेदार, एसपी माथुर, शैलेन्द्र चौधरी, प्रभलीन कौर, मुन्ना खान, अजय उपाध्याय, शाहिद कुरैशी, विपिन अग्रवाल, मनीष जुम्मानी, मोहसिन काजी, मो हाशिम, मुस्तकीम, मो मोहसिन काजी,हाजी जकीउद्दीन कुरैशी, इमलाख भाई, मो.अंसार कुरैशी आदि मौजूद रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.