आगरा, जेएनएन। इस बार दीवाली पर मकान और प्रतिष्ठान जादू की लड़ी(झालर) से ङिालमिल होंगे। बाजार में दीवाली पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तमाम किस्म की रंगीन लाइटें आई हैं। दुकानों पर सजी यह रंगीन लाइटें अब ग्राहकों को मोह रही है।

दीवाली पर घर और प्रतिष्ठानों को सजाने की चाहत हर किसी में होती है। इस बार दीवाली पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तमाम किस्म की रंगीन लाइटें बाजार में बिक्री को हाजिर हैं। किस्टल मल्टी कलर की झालरें तो ग्राहकों की खास पसंद बन रही हैं। झालरों के अलावा रंगीन बल्ब और दूसरा सामान भी दुकानों पर सजा है, तो बिक्री भी होने लगी है। डिस्प्ले बोर्ड भी बाजार में खास लाइटों में बिक्री को सजाए गए हैं।

जादू की लड़ी बनी आकर्षक

दीवाली के लिए वैसे तो तमाम रंगीन झालर और बल्व दुकानों पर सजे हैं, लेकिन जादू की लड़ी (झालर) इस बार ग्राहकों को लुभा रही है। पहली बार बाजार में आई यह झालर चार मीटर लंबी दौ सौ रुपये में ब्रिकी को उपलब्ध है, जबकि रिमोर्ट झालर भी इसी रेट पर हाजिर है।

आया कमल का फूल

इस बार बाजार में बिजली की कई रोशनी देने वाला कमल का फूल भी बाजार में आया है। यह 70 रुपये में बिक्री को उपलब्ध है। इसके अलावा डिस्पले बोर्ड भी मौजूद हैं। तीन फीट का 16 सौ, चार फीट का 26 सौ और छह फीट का पांच हजार में बिक रहा है।

लेजर लाइट खास पसंद

बाजार में दीवाली के लिए आई लेजर लाइट भी खूब पसंद की जा रही है। 450 रुपये में सादा और 550 रुपये में डिजाइनदार लेजर लाइट खूब बिक रही है।

सामान्य झालरें भी लुभाएंगी

बाजार में 180 बल्ब की झालर 350 में और 150 बल्ब की 50 मीटर लंबी झालर 250 रुपये में उपलब्ध है। शहर की न्यू सीताराम मार्केट में कुमार इलेक्ट्रिकल के प्रोपराइटर हरेंद्र कुमार ने बताया कि झालर का सादा पट्टा 350 और 50 बल्व वाली 15 मीटर लंबी किस्टल मल्टी कलर झालर 110 रुपये में हाजिर है।

 

Posted By: Tanu Gupta

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस