Move to Jagran APP

Murder in Agra: पर्दाफाश, ई -रिक्शा चालक की हत्या के बाद गठरी में बांध कर ले गए शव

बिचपुरी में 21 जुलाई को हत्या करके फेंके शव का पर्दाफाशदो गिरफ्तार। सीसीटीवी फुटेज से मिला हत्यारों का सुरागसामान शिफ्ट करने के बहाने भाड़े पर था बुलाया।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 06:35 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 06:35 PM (IST)
Murder in Agra: पर्दाफाश, ई -रिक्शा चालक की हत्या के बाद गठरी में बांध कर ले गए शव
Murder in Agra: पर्दाफाश, ई -रिक्शा चालक की हत्या के बाद गठरी में बांध कर ले गए शव

आगरा, जागरण संवाददाता। जगदीशपुरा के बिचपुरी में मघटई रोड पर दस दिन पहले हत्या करके फेंकी ई-रिक्शा चालक मामले का पर्दाफाश करके दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। हत्यारे उसकी लाश को कपड़ों की गठरी में बांधकर ले गए थे। इससे कि ऑटो चालक को शक नहीं हो।

loksabha election banner

पुलिस लाइन में शुक्रवार को प्रेसवार्ता में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि 21 जुलाई को मघटई रोड पर रितिक (17 वर्ष) पुत्र राजकिशोर निवासी भीम नगर जगदीशपुरा का शव मिला था। उसका चाकू से गला रेतने के साथ ही शरीर पर भी प्रहार किए गए थे। हत्या करने वाले सचिन निवासी प्रेम नगर जगदीशपुरा और राजाबाबू उर्फ भगोना निवासी रामनगर की पुलिया शाहगंज को गिरफ्तार कर लिया है। हत्यारोपितों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त चाकू, लूटा गया ई-रिक्शा और बैटरी और मृतक के कपड़े बरामद किए हैं। पूछताछ में अारोपितों ने बताया कि वह नशे के आदी हैं। आर्थिक तंगी के चलते उन्हें रुपयों की जरूरत थी।उन्हें 21 जुलाई की शाम को उन्हें मारूति एस्टेट चौराहे पर ई-रिक्शा चालक रितिक मिला।उसे सामान शिफ्ट करने के बहाने अवधपुरी में कमरे पर लेकर गए।

वहां दोनों ने उसे दबोचने के बाद चाकू से गला काट दिया। इसके बाद सचिन ई-रिक्शा लेकर पथौली पेट्रोल पंप पर गया।उसकी बैटरी निकालने के बाद झाड़ियों में छोड़ आया। कमरे पर लौटकर दोनों ने लाश को पुराने कपड़ों की गठरी के साथ बांध दिया।ढाई सौ रुपये में ऑटो किया, चालक को बताया कि पुराने और गंदे कपड़े फेंकने ले जाने हैं।वह गठरी को मघटई रोड पर ओम फैक्ट्री के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया था।

पुलिस को हत्यारों का सुराग इलाके मे लगे सीसीटीवी कैमरों से मिला।इसमें पुलिस को ई-रिक्शा लेकर जाता हुआ सचिन दिखाई दिया था। इसके अलावा एक युवक बड़ा सा थैला लिए गली से बाहर निकलते दिखा।इससे पुलिस उस गली तक गईं,छानबीन में पता चला कि जिस कमरे में हत्या की गयी थी,वह 21 जुलाई की रात से बंद था।इसके बाद पुलिस को हत्या से जुड़े तार मिलते गए।हत्याकांड का पर्दाफाश करने वाली टीम में इंस्पेक्टर बैजनाथ सिंह,एसआइ सुधीर राठी,अवनीत मान और सिपाही सुशील्र, रुपेश कुमार आदि थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.