Move to Jagran APP

पति ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा तो पत्नी ने प्रेमी संग रची हत्या की साजिश, बिहार में मारा, फिरोजाबाद में गुमशुदगी

Murder News प्रेम संबंधों की एक ऐसी कहानी सामने आई जिसकी बुनियाद खून पर थी। पत्नी ने प्रेमी से करवाई पति की हत्या और फिर थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी। दो अप्रैल को बिहार के सासाराम में मिला था ट्रक क्लीनर का शव। प्रेमी के साथ बसा था घर

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Sat, 28 May 2022 07:39 PM (IST)Updated: Sat, 28 May 2022 07:39 PM (IST)
Murder Case: पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

आगरा, जागरण टीम। ट्रक के क्लीनर की पत्नी ने अपने प्रेमी ड्राइवर के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। प्रेमी ने बिहार में क्लीनर की हत्या कर शव को फेंक दिया और इधर पत्नी ने पुलिस को गुमराह करते हुए गुमशुदगी दर्ज करवा दी। इसके बाद दोनों हाथरस में जाकर रहने लगे। क्लीनर के परिवार के शक के आधार पर पुलिस ने जांच की तो मामला सही निकला। पुलिस ने प्रेमी और पत्नी दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

ट्रक पर क्लीनर का काम करता था युवक

रामगढ़ के गांव भीकनपुर निवासी हंसराज ट्रक पर क्लीनर का काम करता था। साथी ड्राइवर गजेंद्र उर्फ बंटू का उसके घर पर आना जाना था। इसी बीच गजेंद्र के हंसराज की पत्नी विद्या से संबंध हो गए। एक दिन हंसराज ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इसके बाद तकरार शुरू हो गई। गजेंद्र और विद्या ने हंसराज को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

ट्रक पर उड़ीसा ले गया था

एसओ रामगढ़ हरवेंद्र मिश्रा ने बताया कि 28 मार्च को गजेंद्र हंसराज को अपने साथ ट्रक पर उड़ीसा ले गया और वहां से लौटते में बिहार के सासाराम में शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी। शव को सड़क किनारे फेंककर विद्या को फाेन पर जानकारी दी। इधर, विद्या ने अपने पति हंसराज की गुमशुदगी दर्ज करवा दी। दो अप्रैल को हंसराज का शव बिहार में सासाराम के पास से शव बरामद हो गया।

हाथरस रहने लगे दोनों

मामला ठंडा होने के बाद दोनों हाथरस जाकर रहने लगे। हंसराज के परिवार वालों को बहू पर शक हुआ और उन्होंने पुलिस को सूचना दी । एसओ ने बताया कि दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला खुल गया। गजेंद्र ने हत्या करना स्वीकार कर लिया। उसके साथ विद्या को भी जेल भेजा गया है।

ये भी पढ़ें...

Agra News: सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड के चार आरोपी जेल भेजे, दिनदहाड़े हुई थी विवाहिता और युवक की नृशंस हत्या


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.