Move to Jagran APP

Agra News: अतीत की तस्वीरों से राज खोलने की मिल रही लगातार धमकी, आगरा के कई व्यापारी हुए परेशान

कमलानगर के रहने वाले हैं व्यापारी। वाट्सएप पर आ रहे मैसेज। पुरानी तस्वीरें और वीडियो हैं मेरे पास। नंबर विदेश का है जब कॉल करो उस पर तो नहीं होती रिसीव। परेशान होकर व्यापारियों ने कराया मुकदमा दर्ज। साइबर सेल कर रही है मामले की जांच।

By Prateek GuptaEdited By: Published: Sat, 07 May 2022 09:14 AM (IST)Updated: Sat, 07 May 2022 09:14 AM (IST)
Agra News: अतीत की तस्वीरों से राज खोलने की मिल रही लगातार धमकी, आगरा के कई व्यापारी हुए परेशान
आगरा में व्यापारियों को वाट्सएप पर ब्लैकमेल किया जा रहा है।

आगरा, जागरण संवाददाता। तुम्हारे अतीत की कुछ फोटो और वीडियो हैं, इनका राज खोल दिया जाएगा। कमला नगर के व्यापारियों के मोबाइल पर अनजान शख्स वाट्सएप मैसेज भेज रहा है। जिससे व्यापारी परेशान हैं, मामला पुलिस के संज्ञान में आने पर उसने मुकदमा दर्ज किया है। साइबर सेल द्वारा जांच की जा रही है। जिससे कि धमकी भरे मैसेज भेजने वाले का पता किया जा सके। नंबर विदेश का है, जिस पर कॉल रिसीव नहीं होती है।

loksabha election banner

एक सप्ताह से उड़ी हुई है नींद

कमला नगर के रहने वाले व्यापारियों की नींद करीब एक सप्ताह से उड़ी हुई है। उनकी परेशानी का सिलसिला एक सप्ताह पहले शुरू हुआ। व्यापारियों के मोबाइल पर एक सप्ताह पहले अपरिचित नंबर से वाट्सएप मैसेज आया। मैसेज में लिखा था कि तुम्हारे अतीत की कुछ फोटो और वीडियो हैं। इनका राज खोल दिया जाएगा। जिस नंबर से यह मैसेज आया था, कुछ व्यापाारियों ने उस पर काल किया। मगर, नंबर पर फोन नहीं लगा।

साइबर शातिरों की चाल

व्यापारियों को लगा कि कोई उन्हें ब्लैकमेल करना चाहता है। इसकी शिकायत पुलिस में की। मामले में इंस्पेक्टर कमला नगर उत्तम चंद पटेल ने कहा कि धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। नंबर विदेश का होने के कारण इस पर काल रिसीव नहीं होती। व्यापारी की शादी से पहले की कुछ जानकारी का राज खोलने की धमकी दी गई है। मामले में मुकदमा दर्ज किया है, जांच में साइबर सेल की मदद ली जा रही है। आशंका है कि व्यापारियों का कोई पुराना परिचित यह मैसेज कर रहा है। साइबर शातिर भी इस तरह के मैसेज कर सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.