Move to Jagran APP

Murder in Love Affair: शादी से मना करने पर प्रेमिका के भाई की हत्या

Murder in Love Affair मामा की लड़की पर शादी का बना रहा दवाब। चार दिन पहले पंचायत में हुइर् थी।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 14 Aug 2020 12:58 PM (IST)Updated: Fri, 14 Aug 2020 12:58 PM (IST)
Murder in Love Affair: शादी से मना करने पर प्रेमिका के भाई की हत्या
Murder in Love Affair: शादी से मना करने पर प्रेमिका के भाई की हत्या

आगरा, जेएनएन। एटा के थाना पिलुआ के गांव जवाहरपुर में प्रेमी ने प्रेमिका के भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। प्रेमी लड़की के परिवार पर शादी के लिए दवाब बना रहा था।

loksabha election banner

प्यार का भूत एक युवक पर इस तरह सवार हुआ कि वो अपनी ही प्रेमिका की खुशियों का हत्यारा बन गया। न उसने रिश्ता देखा, न ही अंजाम बस। प्यार की राह में आने वाली बाधा को हटाने की ठान ली। इस मोहब्बत की फितूर के चलते एक हंसते खेलते परिवार की खुशियां हमेशा के लिए उजड़ गइर्ं। मामला एटा के गांव जवाहरपुर का है। गांव में 25 वर्षीय हसीन शुक्रवार तड़के अपने घर पर था। तभी निधौलीकलां निवासी हसीन का फुफेरा भाई फैजान उसके घर पहुंचा और घर से बुलाकर ले गया। गांव के बाहर जाकर उसने हसीन को गोली मार दी और फरार हो गया। परिवार वालों को पता चला तो वे घायल अवस्था में हसीन को जिला अस्पताल ले आए, मगर रेफर किए जाने से पहले ही उसने दम तोड़ दिया। हत्या के पीछे प्रेम संबंधों की कहानी निकलकर सामने आई है। फैजान अपने मामा की लड़की (हसीन की बहन) से शादी करना चाहता था, लेकिन इसके लिए हसीन और उसका परिवार तैयार नहीं था। चार दिन पहले गांव में पंचायत भी हुई थी, जिसमें हसीन ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। यह बात फैजान को नागवार गुजरी और उसने हसीन को ठिकाने लगाने की ठान ली और जिसके चलते उसकी हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का निरीक्षण किया। थोड़ी ही देर बाद जवाहरपुर के पास से ही आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि अवैध संबंधों की रंजिश के चलते हसीन की हत्या कर दी गई। फैजान शादी के लिए दवाब बना रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.