Move to Jagran APP

लुटेरों ने महिला को बाइक से पटका, हालत गंभीर

-ताजगंज के दिगनेर में बाइक सवारों का दुस्साहस, मंगलसूत्र व कुंडल लूटे -शमसाबाद से पति के साथ लौट रही थी, डॉक्टरों ने एसएन रेफर किया

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Oct 2018 09:00 AM (IST)Updated: Tue, 30 Oct 2018 09:00 AM (IST)
लुटेरों ने महिला को बाइक से पटका, हालत गंभीर
लुटेरों ने महिला को बाइक से पटका, हालत गंभीर

आगरा: ताजगंज के दिगनेर में शमसाबाद मार्ग पर बदमाशों ने विरोध करने पर महिला को बाइक से पटक दिया। उससे मंगलसूत्र और कुंडल लूट ले गए। सिर में गंभीर चोट लगने से महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसे निजी अस्पताल से एसएन इमरजेंसी के ट्रोमा सेंटर रेफर किया गया है।

loksabha election banner

सैंया के वीरई निवासी 35 वर्षीय राजेश देवी पत्नी राकेशपुरी गोस्वामी अपने मायके शमसाबाद गईं थीं। रविवार शाम की शाम पति उन्हें बाइक से लेकर घर लौट रहे थे। बाइक सवार दो बदमाश उनके पीछे लग गए। उन्होंने दिगनेर पर अपनी बाइक राकेश के बराबर में लाकर राजेश का मंगलसूत्र और कानों के कुंडल लूट लिए। राजेश ने विरोध किया तो लुटेरे ने उन्हें पैर मारकर बाइक से गिरा दिया।

गाड़ी की गति तेज होने के कारण दंपती खुद को संभाल नहीं सके। राजेश के सिर में गंभीर चोट लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को शमसाबाद मार्ग स्थित जीआर हॉस्पीटल में भर्ती कराया। रविवार को हालत चिंताजनक देख डॉक्टरों ने राजेश देवी को एसएन इमरजेंसी रेफर कर दिया। इंस्पेक्टर ताजगंज डॉ. विनोद कुमार पायल ने बताया मुकदमा दर्ज कर लुटेरों का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं। मंगलसूत्र बचाने को लगाई जान की बाजी

राजेश देवी ने मंगलसूत्र बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी। लुटेरों के बाइक बराबर में लाते ही उन्हें खतरे का आभास हो गया था। उन्होने मंगलसूत्र को पल्लू के नीचे करना चाहा। इससे पहले बदमाशों ने झपट्टा मारा तो वह उनसे भिड़ गई। इसके बावजूद मंगलसूत्र और कुंडल नहीं बचा सकीं।

सफेद अपाचे सवारों की तलाश में दबिश

पुलिस को बदमाशों के सफेद अपाचे बाइक पर होने की जानकारी राकेश गोस्वामी ने दी थी। इसके बाद पुलिस ने दिगनेर, बगदा समेत आसपास के कई गांवों में दबिश दी। जिनके पास सफेद अपाचे थी। उनके बारे में पता किया। इसके अलावा वह शमसाबाद मार्ग स्थित दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है। बीएसएनएल के एसडीओ की मां के गले से चेन लूटी : बीएसएनएल के एसडीओ की मां से बाइक सवार लुटेरे दरवाजे के सामने से चेन लूट ले गए। भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र से दिनदहाड़े वारदात कर लुटेरे भाग निकले। एसडीओ ने घटना के संबंध में एत्माद्दौला थाने में तहरीर दी है।

एत्माद्दौला के ट्रांस यमुना कॉलोनी निवासी सुधीर कुमार गुप्ता बीएसएनएल में एसडीओ हैं। उनकी 85 वर्षीय मां मैम कुमारी गुप्ता सोमवार को सुबह 11.30 बजे घर के दरवाजे पर बैठी थीं। तभी एक बाइक से दो लुटरे वहां पहुंचे। बाइक उनकी तरफ ले जाकर पीछे बैठे लुटेरे ने गले पर झपट्टा मारकर मैम कुमारी गुप्ता के गले से दो तोले सोने की चेन लूट ली और भाग गए। लुटेरों के झपट्टे से वृद्धा के गले पर जख्म हो गया। आसपास तमाम महिलाएं खड़ी थीं। उन्होंने शोर मचाते हुए लुटेरों का पीछा किया, लेकिन तब तक लुटेरे तेज रफ्तार में बाइक लेकर भाग गए। सुधीर कुमार ने पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत के बाद थाना एत्माद्दौला में तहरीर दे दी। पुलिस ने बाजार के सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिग खंगाली। उसमें एक बाइक पर दो लुटेरे जाते हुए दिख रहे हैं। इंस्पेक्टर एत्माद्दौला कमलेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.