Move to Jagran APP

Loot in Lockdown: बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े लूटे लाखों, पीछा कर रही पुलिस का कर दिया ये हाल

Loot in Lockdown व्‍यापारी से हथियारों की नोंक पर लूटे चार लाख रुपए। पुलिस की बाइक में टक्कर मारी दो सिपाही घायल।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 03:05 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2020 03:05 PM (IST)
Loot in Lockdown: बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े लूटे लाखों, पीछा कर रही पुलिस का कर दिया ये हाल
Loot in Lockdown: बाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े लूटे लाखों, पीछा कर रही पुलिस का कर दिया ये हाल

आगरा, जेएनएन। लाॅकडाउन में बदमाश एक बार फिर पुलिस को चुनौती देते हुए हथियारों की नोंक पर दिन दहाड़े एक व्यापारी से चार लाख से अधिक रुपए लूट ले गए। दिनदहाड़े हुई लूट की वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले के अनुसार अलीगढ़ के गोराई चौकी के सिपाही बॉर्डर पर तैनात थे। सूचना पर बाइक से भाग रहे बदमाशों का पुलिस ने अपनी बाइक से पीछा किया तो बदमाशों ने पुलिस की बाइक में टक्कर मार दी। इससे दो सिपाही रावेंद्र सिंह और संदीप शर्मा घायल हो गए। और बदमाश भाग गए।

loksabha election banner

मामले के अनुसार मथुुुुरा के कस्बा बाजना में योगेश वार्ष्णेय पुत्र रघुवर दयाल वार्ष्णेय पारले बिस्कुट एवं सर्फ आदि के थोक विक्रेता हैं। शुक्रवार सुबह करीब 12 बजे वह अपने कर्मचारी सतीश शर्मा निवासी सकतपुर के साथ नौहझील से उधारी की उघाई कर मोटरसाइकिल पर बाजना लौट रहे थे। इस दौरान नौहझील- बाजना मार्ग पर एक्सप्रेस वे के कट के समीप पीछे से आ रहे बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने अचानक व्यापारी योगेश के मुंह पर केले से भरी थैली दे मार दी। जिससे सन्तुलन बिगड़ने पर वह बाइक समेत जमीन पर गिर पड़े। नीचे गिरने पर लुटेरों ने रुपयों से भरा बैग को छीनने का प्रयास शुरू कर दिया। विरोध करने पर लुटेरों ने व्यापारी पर तमंचे तान दिये जिससे व्यापारी घबड़ा गया और लुटेरे रुपयों से भरे बैग को छीन कर तमंचा लहराते हुए आगे की ओर भाग गए। बताया जा रहा है कि बैग में चार लाख तीस हजार रुपए के साथ दुकान के बही खाते भी थे। लूट की सूचना पर बाजना चौकी एवं थाना नौहझील पुलिस मौके पर पहुंच गई और लुटेरोंं की तलाश में भगदौड़ शुरू कर दी। उधर दिन दहाड़े लूट की वारदात से व्यापारियों में भय व असुरक्षा की भावना बढ़ गई है। मौके पर मथुरा और अलीगढ़ की पुलिस पहुंच गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.