आगरा, जेएनएन। एटा कोतवाली देहात और निधौली कलां पुलिस व स्वाट टीम ने दो ट्रकों में कांच के टुकडों और गिट्टी के बीच छुपाकर लाई जा रहीं 40 लाख की गैर प्रांत की शराब पकड़ी है। इस दौरान चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

मंगलवार रात कोतवाली देहात पुलिस और स्वाट टीम को जानकारी मिली आगरा रोड से कांच के टुकडों से भरे ट्रक में गैर प्रांत की लाखों की अंग्रेजी शराब छुपाकर लाई जा रही है। इस जानकारी पर जावड़ा तिराहे पर ट्रक की घेराबंदी शुरू कर दी गई। रात 2 बजे ट्रक को चालक हरियाणा प्रांत के झज्जर जिले के बेरी क्षेत्र के डीधल निवासी नवीन कुमार और उसके साथी फतेहाबाद जिले के भूना क्षेत्र के ग्राम दहमान निवासी रविन्द्र को पकड़ लिया गया। ट्रक में भरा कांच खाली किया गया तो उसमें अंग्रेजी शराब की 360 पेटी मिली गई। पूछताछ के दौरान नवीन ने पुलिस को बताया कि ट्रक मालिक ने इस शराब को हरियाणा के कस्बा पलवल से लोड कराया था।

अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि निधौली कलां पुलिस और स्वाट टीम ने पलिया चौराहे से मंगलवार रात गिट्टी से भरा ट्रक पकडा है। ट्रक चालक हरियाणा प्रांत के मोहित और उसके साथी विनोद की निशानदेही पर ट्रक से अंग्रेजी शराब की 285 पेटी बरामद की हैं। शराब की यह सप्लाई हरियाणा से लखनऊ जा रही थी। तस्करी में शामिल हरियाणा के रवी, मनीष तथा ट्रक मालिक की तलाश की जा रही है। दोनों ट्रकों में बरामद शराब की कीमत 40 लाख रुपये आंकी गई है।

 

Posted By: Prateek Gupta

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप