Move to Jagran APP

पकड़ा गया खून की होली खेलने वाला कातिल, रिश्तेदारी में बैठा था छिपकर

उधारी के रुपये मांगने पर दोस्त के दो भाइयों की कर दी थी हत्या। छत से बरसाई थी ताबड़तोड़ गोलियां 25 हजार का था इनाम।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 11:30 AM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 11:30 AM (IST)
पकड़ा गया खून की होली खेलने वाला कातिल, रिश्तेदारी में बैठा था छिपकर

आगरा, जेएनएन। दिनदहाड़े दोस्त के दो भाइयों के खून की होली खेलने वाला टैम्पो चालक सोनवीर पकड़ा गया। रविवार को सुदामा नगर में उधारी के पैसे के तगादे से बौखलाए सोनवीर ने तमंचे से ताबड़तोड़ अंदाज में फायङ्क्षरग कर दो की हत्या कर दी थी, जबकि दोस्त के पिता के पैर में गोली लगी थी। बस्ती में खूनी खेल को अंजाम देने के बाद वह फरार हो गया। 25 हजार के इनामी शातिर को एसओजी और थाना पुलिस ने घेराबंदी कर दबोच लिया।

loksabha election banner

पत्रकार वार्ता में फीरोजाबाद के एसपी सिटी प्रबल प्रताप ङ्क्षसह ने बताया कि सुदामा नगर निवासी सोनवीर सिंह पुत्र महाराज सिंह ने रविवार दोपहर को उधारी के रुपये मांगने पर महेश पुत्र राजपाल और उसके भाई राकेश की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जबकि राजपाल के पैर में गोली लगी थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही सोनवीर भागने में कामयाब रहा था। एसएसपी ने आरोपित पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। पूछताछ में उसने बताया कि मुकेश से चार वर्ष पहले 54 हजार रुपये उधार लिए थे। ब्याज सहित 74 हजार रुपये वापस कर चुका था। रविवार को मुकेश कुमार शेष बचे 15 हजार रुपये लेने के लिए घर आया था। इस बीच उसके भाई महेश, राकेश एवं पिता राजपाल भी आ गए। विवाद के दौरान महेश एवं राकेश ने पत्नी नेमा देवी के साथ अभद्रता कर दी थी। जिससे आक्रोशित होकर घर में रखे तमंचा से फायङ्क्षरग शुरू कर दी। सोनवीर ने बताया घटना को अंजाम देकर वह रिश्तेदारी में भाग गया था। एसपी सिटी ने बताया कि एसओजी टीम प्रभारी कुलदीप ङ्क्षसह एवं उत्ता थाना इंस्पेक्टर सतेंद्र राघव ने जलेसर रोड स्थिति शनिदेव मंदिर के समीप घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया।

पश्चाताप की आग में जल रहा हत्यारोपित

सोनवीर ने बताया कि बचपन से मुकेश से उसकी दोस्ती थी और घर में आना जाना था। उसके बड़े भाइयों को वह पूरा सम्मान देता था, मगर जब उन्होंने मेरी पत्नी से अभद्रता की तो आपा खो बैठा। मुझसे जो हुआ, उसका जीवन भर पश्चाताप रहेगा।

नेपाल से खरीदा था तमंचा, निशाना साधकर की थी फायरिंग

पुलिस के मुताबिक सोनवीर पहले ट्रक चलाता था। कई साल पहले उसने नेपाल से तमंचा खरीदा था और सुरक्षा के लिए साथ रखकर चलता था। सोनवीर ने जिस तरह तमंचे से फायरिंग की उससे लगता था कि वह फायङ्क्षरग में माहिर है। हालांकि पुलिस में उसके खिलाफ कोई केस दर्ज नहीं है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.