Move to Jagran APP

खौफनाक खुलासा: तीन साल से फरार अपराधी पकड़ा, बोला-पहले साथी को मारा, विराेध पर महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या

कासगंज में पुलिस ने तीन वर्ष बाद हत्या के आरोपित को पकड़ा तो चौकाने वाले खुलासे हुए हैं। इनामी अपराधी की गिरफ्तारी से हत्या की दो वारदातों को खुलासा हुआ है। गिरफ्तार आरोपित को पूछताछ के बाद भेजा गया जेल।

By Abhishek SaxenaEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 05:17 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 05:17 PM (IST)
खौफनाक खुलासा: तीन साल से फरार अपराधी पकड़ा, बोला-पहले साथी को मारा, विराेध पर महिला की सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या
Kasganj News: पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

अागरा, जागरण टीम। कासगंज पुलिस ने तीन साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में हत्याराेपित ने चौकाने वाला खुलासा किया है। हत्या के आरोप के शक में जिस महिला पर हत्या का मुकदमा दर्ज था वह निर्दोष पाई गई है।

loksabha election banner

पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपित ने स्वीकारा है कि पहले दोस्तों से मिलकर अपने एक साथी की हत्या की और विरोध करने पर साथी महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और गला घोंटकर हत्या कर दी।

तीन साल पहले हुई थी वारदात

वारदात 29 मार्च 2019 की है। पटियाली क्षेत्र के गांव बीनपुर में जिला बदायूं के गांव सुल्तानपुर निवासी महेश का शव मिला था। महेश के भाई ओमेंद्र की तहरीर पर उसके साथी डा. नरवेश, महिला पूजा, वीनेश, अशोक श्रीवास्तव व धनवीर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस पूर्व में अशोक, धनवीर और वीनेश को पुलिस जेल भेज चुकी थी जो जमानत पर रिहा हैं। जबकि डा. नरवेश और पूजा फरार चल रहे थे। पुलिस ने इन पर 25-25 हजार रुपये इनाम घोषित किया था। गिरफ्तारी के लिए सीओ पटियाली आरके तिवारी, सीओ सिटी दीप कुमार पंत के नेतृत्व में एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने तीन टीमें गठित की।

बदायूं में पकड़ा

बुधवार को बदायूं के छोटे शरीफ दरगाह के समीप से हत्यारोपित डा. नरवेश को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने चौकाने वाला खुलासा किया है। उसने पुलिस ने बताया कि अपने साथी महेश की हत्या अन्य साथियों के साथ मिलकर की। महिला साथी पूजा ने हत्या का विरोध किया। इसको लेकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसी के दुपट्टे से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी अौर शव सुन्नगढ़ी थाना क्षेत्र के गांव खिजरपुर के समीप बालू में दबा दिया।

आराेपित की निशानदेही पर महिला का कंकाल बरामद

हत्या के आरोपित महिला पूजा के रहस्य का खुलासा हुआ है। हत्यारोपित डा. नरवेश ने महिला की हत्या का जुर्म स्वीकारा है तो उसकी निशानदेही से पुलिस महिला का कंकाल गांव खिजरपुर के समीप से पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस ने कंकाल की पहचान के लिए डीएनए जांच के लिए नमूना संकलित कराया है। स्वजन के डीएनए की भी जांच होगी।

जमानत पर रिहा आरोपितों की फिर से तलाश

महेश की हत्या के आरोपित धनवीर और अशोक, वीनेश जमानत पर रिहा चल रहे हैं। इन हत्यारोपितों के खिलाफ महिला पूजा के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ है। अब इन तीनों की फिर से पुलिस को तलाश है।

काफी दिन उत्तराखंड में ली पनाह

हत्यारोपित डा. नरवेश ने वर्ष 2019 में साथी की हत्या के बाद उत्तराखंड में पनाह ली। वह उत्तराखंड के हरिद्वार में रह रहा था। पुलिस ने कई दविशें दी, लेकिन वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया। बुधवार को बदायूं से गिरफ्तार के बाद पुलिस ने दो हत्याओं का खुलासा किया है।

हत्याराेपित डा. नरवेश ने खुलासा किया है कि साथी की हत्या का विरोध करने पर महिला साथी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर शव छिपा दिया। आरोपित को जेल भेज गया है। - बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.