Move to Jagran APP

जयंत ने कहा, भाजपा का यही काम, पुराने काम पर अपना नाम

लोनिवि प्रकरण में जयंत ने कहा विहिप-बजरंग दल के नेताओं को सरकारी नौकरी देना चाहती सरकार

By JagranEdited By: Published: Sat, 11 Aug 2018 10:35 AM (IST)Updated: Sat, 11 Aug 2018 10:35 AM (IST)
जयंत ने कहा, भाजपा का यही काम, पुराने काम पर अपना नाम
जयंत ने कहा, भाजपा का यही काम, पुराने काम पर अपना नाम

आगरा(जेएनएन): रालोद के उपाध्यक्ष चौ. जयंत ने ऊर्जा मंत्री के जिले में 17 हजार किसानों पर बिजली चोरी के मुकदमे दर्ज कराए जाने पर आक्रोश भरे लहजे में कहा कि ऊर्जा मंत्री किसानों को अच्छी निगाह नहीं देखते हैं। उन्होंने दावा किया कि कल्याण मित्र के नाम पर सरकार विश्व ¨हदू परिषद, बजरंग दल और ¨हदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं को 30-30 हजार रुपये के वेतन देकर सरकारी नौकरी पर रखने की प्ला¨नग कर रही है। भाजपा एकमात्र काम पुराने कामों पर अपना नाम देना है।

loksabha election banner

मथुरा के राया में राधापुरम एस्टेट स्थित पार्क में पत्रकारों से वार्ता में चौ. जयंत ने कहा कि शिक्षा मित्र हों या पुलिस भर्ती सरकार किसी को नौकरी नहीं दे पाई है। पुलिस में 24 लाख पद रिक्त पड़े हैं। सार्वजनिक वितरण प्रणाली पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है। गन्ना किसानों का सरकार पर 11 हजार करोड़ रुपये बकाया है। तीन तलाक को उन्होंने महिला सशक्तिकरण की दिशा में बेहतर कदम बताया। लोनिवि में सपाइयों और अफसरों के बीच हुए घटनाक्रम पर उन्होंने भाजपा पर तंज कसा। कहा कि राम का नाम जपना, पुराना काम अपना। उन्होंने भाजपा के खिलाफ विपक्ष के गठबंधन को अच्छा प्रयास बताया। कहा कि सरकार के खिलाफ लोगों में रोष व्याप्त है, लोकसभा चुनाव में जनादेश भाजपा के खिलाफ आएगा। उन्होंने कहा कि अभी तक विपक्ष के गठबंधन के प्रधानमंत्री पद पर कोई चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा कि उन्हें कांवड़ियों पर हेलीकाप्टर से पुष्प वर्षा करने की फुर्सत है, घंटों अपने आश्रम में पूजा करने का समय है, लेकिन जनता, किसान, दलित, नौजवान, व्यापारियों के हितों की कोई ¨चता नहीं है। झलकियां...

- भीषण गर्मी में सुबह 11 बजे से सभा स्थल कूम्हा में किसान उमड़ना शुरू हो गए। दोपहर दो बजे करीब जयंत मंच पर पहुंचे और बमुश्किल बीस मिनट में अपना भाषण समाप्त कर दिया, इस दौरान किसान उन्हें सुनने के लिए अंत तक इंतजार करते रहे।

-मथुरा-अलीगढ़ मार्ग पर कूम्हा पर सभा में आईं बस और गाड़ियों के कारण रास्ते पर घंटों जाम लगा रहा, हालांकि इस दौरान पुलिस फोर्स की व्यवस्था बेहतर रही, इसके कारण सभा स्थल को छोड़ पूरे रास्ते कहीं जाम नहीं लगा।

-चौ. जयंत ने जैसे ही सभा शुरू की, तमाम नेता उनके आसपास इकट्ठा हो गए। उन्होंने सभी को अपने पास से हटाते हुए कहा कि यदि चुनाव में खडे़ होना है तो इस वक्त बैठ जाएं, इतना सुन सभा में हंसी का फव्वारा छूट गया।

-सभा स्थल पर चौ. जयंत के स्वागत के लिए कोई गदा लाया तो कोई तलवार और कोई माला तो कोई साफा। जयंत ने सभी के स्वागत को नम्रता से स्वीकार किया। जिलाध्यक्ष कुं. नरेंद्र ¨सह ने 51 किलो फूलों की माला पहनाई। ये रहे मौजूद:

कूम्हा में हुई जनसभा में मीडिया प्रभारी ताराचंद गोस्वामी, अनु शर्मा, संजू चौधरी, गौरव मलिक, राष्ट्रीय छात्र लोकदल के पउप्र उपाध्यक्ष विश्वेंद्र चौधरी, चौ. नवाब ¨सह पौनियां, नवीन चतुर्वेदी, अमित चौधरी, सौरभ गौतम, ध्रुवराज ¨सह, मोंटू ठाकुर, हरी ¨सह, बिजेंद्र ¨सह, कैलाश चौधरी, रामवीर ¨सह पौनियां, शकील, सुशील चौधरी, मोहित ¨सह, आदिल आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.