Move to Jagran APP

फिरोजाबाद में रसूलपुर की महिला सिपाही से दरोगा ने की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज

शाम को कमरे पर मिलने पहुंचा था दरोगा दोपहर में प्राथमिकी। पीड़िता के शहर का रहने वाला है दरोगाएटा पुलिस लाइन में तैनाती। दरोगा के संबंध में एटा एसएसपी को सूचना भेज दी गई। की जा रही अग्रीम कार्यवाही।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Thu, 11 Aug 2022 11:25 PM (IST)Updated: Thu, 11 Aug 2022 11:25 PM (IST)
फिरोजाबाद में रसूलपुर की महिला सिपाही से दरोगा ने की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज
पीड़िता के शहर का रहने वाला है दरोगा,एटा पुलिस लाइन में तैनाती।

आगरा, जागरण टीम। फिरोजाबाद के रसूलपुर थाने में तैनात महिला सिपाही से दुगुनी उम्र के दरोगा ने छेड़खानी की। आरोपित दरोगा महिला सिपाही के शहर का रहने वाला है। कई घंटे तक दरोगा समझौते के लिए प्रयास करता रहा, लेकिन पीड़िता तैयार नहीं हुई। इसके बाद दरोगा के खिलाफ प्राथमिकी कराई दी गई। आरोपित दरोगा का जिले से दो माह पहले स्थानांतरण हुआ था और वह एटा पुलिस लाइन में तैनात है।

loksabha election banner

मूल रूप से कानपुर के रहने वाला दरोगा इरफान अहमद और महिला सिपाही दोनों रसूलपुर थाने में थे। दो माह पहले दरोगा का स्थानांतरण जसराना थाना के लिए हुआ। पिछले दिनों दरोगा एटा जिले के लिए स्थानांतरित हो गया। महिला सिपाही थाने के पास बस्ती में किराए के कमरे में रहती है। आरोप के अनुसार एक ही शहर के होने के कारण महिला सिपाही दरोगा की इज्जत करती थी। बुधवार की शाम दरोगा अचानक उसके कमरे पर पहुंच गया। गैर जनपद स्थानांतरण हाेने के कारण मुलाकात की समझ पीड़िता ने कमरे के बाहर कुर्सियां निकाल ली। इसके बाद बैठकर बातें करने लगे। इसी दौरान दरोगा ने उसके साथ छेड़खानी की। देर शाम थाने पहुंची पीड़िता ने शिकायत की, जिसके बाद दरोगा को बुलाया गया। सीओ सिटी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि महिला सिपाही की शिकायत पर दरोगा इरफान अहमद के विरुद्ध छेड़खानी की प्राथमिकी हुई है। पीड़िता के कोर्ट में बयान कराए गए हैं। दरोगा के विरुद्ध अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। दरोगा के संबंध में एटा एसएसपी को सूचना भेज दी गई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.