Move to Jagran APP

पबजी न खेल पाने पर IIT के छात्र ने दे दी जान, परिवार में मचा कोहराम Agra News

पिछले दिनों घरवालों ने पबजी खेलने पर तोड़ दिया था छात्र का मोबाइल।

By Tanu GuptaEdited By: Published: Sat, 11 Jan 2020 04:31 PM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 08:49 AM (IST)
पबजी न खेल पाने पर IIT के छात्र ने दे दी जान, परिवार में मचा कोहराम Agra News

आगरा, जेएनएन।  मोबाइल पर पबजी गेम खेलने को लेकर घर में हुए क्लेश से डिप्रेशन में आए युवक ने शुक्रवार रात को खुदकशी कर ली। वह आइआइटी की तैयारी कर रहा था और पिता ने मोबाइल छीन कर तोड़ दिया था। शनिवार सुबह युवक का शव कमरे में फांसी पर लटका मिला। 

loksabha election banner

हाथरस जिले के थाना मुरसाना के पैठगांव के रहने वाले अशोक कुमार मथुरा में ईस्ट प्रताप नगर में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा प्रत्यूष शर्मा उर्फ मन्नू भी अपने स्वजन के साथ रहकर आइआइटी की तैयारी कर रहा था। शनिवार सुबह दस बजे उसकी मां ने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई हलचल नहीं हुई। पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़कर अंदर देखा, तो मन्नू का शव कमरे में फंदे से लटका था। उसने साड़ी से फांसी लगा ली थी। सूचना मिलने पर कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी उमेश शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंच गए।  पुलिस ने बताया कि स्वजनों का कहना है कि प्रत्यूश पबजी खेलता था और कुछ दिन पहले उसके पिता ने मोबाइल तोड़कर फेंक दिया। हालांकि बाद में मोबाइल दिला था। आशंका है कि इसके कारण डिप्रेशन में आकर खुदकशी कर ली। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। पंचनामा की कार्रवाई पूरी करने के बाद शव को स्वजन के सुपुर्द कर दिया। वे शव को गांव ले गए। परिवार में सभी का रो रोकर बुरा हाल है। 

मृत्यु भोज के बांटे थे कार्ड  

दो तीन दिन पहले मन्नू ने परदादी की मृत्यु भोज के कार्ड कॉलोनी में वितरित कर रहा था। कॉलोनी के लोगों ने बताया कि पंद्रह जनवरी को उसके पिता की दादी के मृत्यु भोज का कार्यक्रम होना था। सभी लोग गांव में थे और इधर पीछे से घर के चिराग ने जानलेवा कदम उठा लिया। प्रत्‍यूष द्वारा उठाए गए इस कदम से स्‍वजन ही नहीं आस पास के लोग भी हैरान हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.